• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • पुलिस की वर्दी में पुल निर्माण कंपनी के प्लांट पर पहुंचे नक्सली, फायरिंग के बाद मजदूरों को पीटा

पुलिस की वर्दी में पुल निर्माण कंपनी के प्लांट पर पहुंचे नक्सली, फायरिंग के बाद मजदूरों को पीटा

बिहार के जमुई में नक्सलियों ने किया प्लांट पर हमला

बिहार के जमुई में नक्सलियों ने किया प्लांट पर हमला

Naxal Attack In Jamui: बिहार का जमुई जिला नक्सल प्रभावित है. गोलीबारी और हमले की इस घटना के बाद स्थानीय पुलिस मामले की जांच के लिए घटनास्थल पर पहुंची है.

  • Share this:
जमुई. जिले के खैरा थाना इलाके में मंगलवार की रात नक्सलियों ने एक बार फिर उत्पात मचाते हुए पुल निर्माण में लगे मजदूरों के साथ मारपीट की है. नक्सलियों ने इस दौरान कई राउंड गोलियां और बम भी चलाएं है. इस दौरान तीन मजदूरों को चोटे आई हैं. नक्सलियों द्वारा मारपीट में हेड मिस्त्री राजकुमार पंडित, मुंशी प्रयाग साव मजदूर गणेश दास घायल हुए हैं. यह घटना खैरा थाना इलाके के कुरवाटांड़ के पास नदी में पुल के निर्माण में लगे कंपनी के मजदूरों के साथ हुई है.

नक्सली हथियारबंद थे और पुलिस की वर्दी में थे. घटना के बाद मौके पर मौजूद मजूदरों ने बताया कि नक्सलियों ने 2 दिन पहले लेवी की मांग की थी और धमकाया था कि लेवी नहीं देने पर अंजाम बुरा होगा. वहीं इस मामले में की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर कार्रवाई शुरू कर दी है. घटना के बाद भय और दहशत के बीच पुल का निर्माण ठप हो गया है.

जमुई में लंबे समय के बाद खेड़ा इलाके में नक्सली एक बार फिर सक्रिय होते दिख रहे हैं. पिछले सप्ताह भी नक्सलियों ने इलाके में सड़क निर्माण में लगे कंपनी गायत्री कंस्ट्रक्शन के प्लांट पर जाकर लेवी की मांग की थी, वहीं रात में पुल निर्माण में लगे रुंगटा कंस्ट्रक्शन के मजदूरों के साथ मारपीट और हवाई फायरिंग के साथ बमबाजी यह घटना पुलिस के लिए चुनौती बन गई है. घटना की जानकारी मिलने के बाद खैरा थाना मौके पर पहुंचकर तीन कारतूस के खोखे बरामद किए हैं. खैरा थानाध्यक्ष सीपी यादव ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज