• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • Bihar News: जमुई में नक्सलियों का कहर, मुखबिरी के शक में गोलियां बरसा पिता-पुत्र को मार डाला

Bihar News: जमुई में नक्सलियों का कहर, मुखबिरी के शक में गोलियां बरसा पिता-पुत्र को मार डाला

बिहार के जमुई में नक्सलियों ने पिता-पुत्र की हत्या कर दी है (सांकेतिक फोटो)

बिहार के जमुई में नक्सलियों ने पिता-पुत्र की हत्या कर दी है (सांकेतिक फोटो)

Naxalites Havoc In Jamui : बिहार के जमुई में नक्सलियों ने हत्या की इस दोहरी वारदात को मुखबिरी के आरोप में अंजाम दिया है. पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की पड़ताल और हमलावर नक्सलियों की तलाश शुरू कर दी है.

  • Share this:

जमुई. बिहार में नक्सलियों ने एक बार फिर से कहर बरपाया है. मामला जमुई से जुड़ा है, जहां नक्सलियों ने बुधवार की रात पिता-पुत्र की गोली मारकर हत्या (Jamui Double Murder) कर दी. घटना जमुई जिले के चकाई के बोंगी इलाके के बाराटांड़ गांव की है. जानकारी के मुताबिक नक्सलियों ने मुखबिरी का आरोप लगाकर पिता-पुत्र को निशाना बनाया और उन पर गोलियां बरसाते हुए उनकी हत्या कर दी.

हत्या करने के बाद नक्सलियों ने घटनास्थल पर पोस्टर भी छोड़ा है. दोनों की हत्या मुखबिरी का आरोप लगाकर की गई है. घटना में मारे गए पिता का नाम चोपाय हेम्ब्रम जबकि पुत्र का नाम अर्जुन हेंब्रम बताया गया है. घटना को अंजाम देने आए नक्सलियों की संख्या दो दर्जन बताई जा रही है. पिता-पुत्र को मौत के घाट उतारने के दौरान गोली मारते हुए धारदार हथियार से दोनों पर नक्सलियों ने हमला भी किया था. मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस छानबीन में जुटते हुए आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

हथियारबंद नक्सलियों नेे गांव पर बोला हमला
यह घटना जमुई जिले के चकाई थाना इलाके के बोंगी पंचायत के टोला पहाड़ के बाराटांड़ गांव की है जहां बुधवार की रात हथियारबंद नक्सलियों ने गांव पर हमला बोलते हुए 60 साल के चोपाय हेंब्रम और उसके बेटे 35 साल के अर्जुन हेंब्रम दोनो को अपने कब्जे में ले लिया. इसके बाद धारदार हथियार से हमला किया और फिर गोली मार दी. दोनों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. जमुई जिले के अति नक्सल प्रभावित इलाके में दो की हत्या के बाद क्षेत्र में दहशत है.

हत्या के इस दोहरे मामले में जिले के प्रभारी एसपी डॉ राकेश कुमार ने बताया कि पुलिस को यह जानकारी मिली है कि नक्सलियों ने पिता-पुत्र की हत्या कर दी है. जिस इलाके में घटना हुई है वह दुर्गम पहाड़ी और नक्सल प्रभावित इलाका में आता है. घटनास्थल पर पुलिस की टीम रवाना हो गई है, नक्सलियों के खिलाफ इलाके में सर्च अभियान तेज कर दिया गया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज