बिहार में फिर से गरजा एके-47, गोलियां बरसा कर नक्सलियों ने निहत्थों की कर दी हत्या

मामले की जांच को पहुंची पुलिस

मामले की जांच को पहुंची पुलिस

घटनास्थल पर पुलिस खोजी कुत्तों के साथ जांच कर रही है. दोनों लोगों की हत्या में नक्सली कमांडर सिद्धू कोड़ा और पिंटू राणा के दस्ते का नाम आ रहा है.

  • Share this:

बिहार में एक बार फिर से एके-47 की गूंज सुनाई दी है. जमुई जिले के चकाई थाना इलाके के गरूरवाद गांव में मंगलवार की देर रात नक्सलियों द्वारा दो लोगों की हत्या किए जाने में एके-47 के प्रयोग की बात सामने आई है. इस दोहरे हत्याकांड में इलाके के कुख्यात नक्सलियों का नाम सामने आ रहा है.

ये भी पढ़ें- जमुई में नक्सलियों ने किया डबल मर्डर, पोस्टर पर लिखा- मुखबिरी करने की मिलेगी यही सजा

बिहार-झारखंड सीमा इलाके में हुई दो लोगों की हत्या के बाद से इलाके में पुलिस ने सर्च अभियान तेज कर दिया है. नक्सलियों ने दोनों लोगों की हत्या एके-47 से की है. इस घटना में एक महिला घायल भी है. घटनास्थल पर पुलिस खोजी कुत्तों के साथ जांच कर रही है. दोनों लोगों की हत्या में नक्सली कमांडर सिद्धू कोड़ा और पिंटू राणा के दस्ते का नाम आ रहा है.



ये भी पढ़ें- कांग्रेस ने मुंगेर सीट से फाइनल किया बाहुबली विधायक अनंत सिंह का टिकट !
घटना के बाद से जहां परिजनों में मातम पसरा है वहीं ग्रामीणों ने पुलिस अधिकारी से मुआवजे और परिवार के सदस्यों के लिए नौकरी की मांग की है. बताते चलें कि मंगलवार की रात नक्सलियों ने ग्राम कचहरी के सचिव मोहम्मद उस्मान और मोहम्मद गुलाम की गोली मार कर हत्या दी थी. इस दौरान मृतक मोहम्मद उस्मान की पत्नी के हाथ में भी गोली लग गई. घटना को अंजाम देने के बाद नक्सलियों ने मौका-ए-वारदात पर पर्चा भी छोड़ा था जिसमें लिखा था पुलिस को मुखबिरी करने का यही अंजाम होगा.

इनपुट- केसी कुंदन

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज