Home /News /bihar /

जमुई: न्यू ईयर पर झारखंड में शराब पार्टी कर मुजफ्फरपुर लौट रहे 7 युवक गिरफ्तार, गाड़ी में मिली शराब

जमुई: न्यू ईयर पर झारखंड में शराब पार्टी कर मुजफ्फरपुर लौट रहे 7 युवक गिरफ्तार, गाड़ी में मिली शराब

पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार सातों लोग आपस में दोस्त हैं जो न्यू ईयर सेलिब्रेट करने मुजफ्फरपुर से झारखंड गए थे

पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार सातों लोग आपस में दोस्त हैं जो न्यू ईयर सेलिब्रेट करने मुजफ्फरपुर से झारखंड गए थे

Bihar News: सात लोग झारखंड से नए साल का जश्न मना कर वापस अपने घर मुजफ्फरपुर लौट रहे थे. रास्ते में चेकिंग को देख कर उनकी स्कॉर्पियो अचानक मुड़ गई और वापस लौटने लगी. पुलिस को शक हुआ तो पीछा कर वाहन को रुकवाया गया और उसकी तलाशी ली गई जिसमें सभी लोग शराब के नशे में थे. इस दौरान स्कॉर्पियो से एक बोतल बीयर भी बरामद हुआ

अधिक पढ़ें ...

जमुई. न्यू ईयर पर दोस्तों के साथ शराब पार्टी (Liquor Party) करना सात युवकों को भारी पड़ गया. झारखंड में शराब पार्टी कर बिहार के मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) लौटने के दौरान इन सभी को जमुई जिले (Jamui) में पुलिस ने नशे की हालत में गिरफ्तार कर लिया. यह सभी लोग स्कॉर्पियो (Scorpio) में सवार होकर जमुई के रास्ते मुजफ्फरपुर लौट रहे थे. रास्ते में चेकिंग के दौरान सोनो पुलिस ने इन लोगों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने चेकिंग के दौरान इनके स्कॉर्पियो वाहन से एक बोतल विदेशी शराब भी बरामद किया है. पुलिस ने मौके पर ब्रेथ एनालाइजर (Breath Analyzer) से जांच की तो यह सभी लोग शराब पिए हुए मिले. बाद में इनकी मेडिकल जांच भी करवाई गई.

गिरफ्तारी के बाद सभी युवकों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है. मिली जानकारी के मुताबिक सभी सातों युवक आपस में दोस्त हैं, और नए साल का जश्न मना कर झारखंड के देवघर और तारापीठ से अपने घर मुजफ्फरपुर लौट रहे थे.

दरअसल बिहार में शराबबंदी लागू है. इस कानून को सख्ती से पालन करवाने के लिए जमुई में उत्पाद विभाग और पुलिस की टीम लगातार अलर्ट मोड पर है. खास कर नए साल पर झारखंड जाकर जश्न मना कर लौटने वालों पर कड़ी निगाह रखी जा रही है. इसका परिणाम है कि वाहन चेकिंग के द्वारा स्कॉर्पियो पर सवार झारखंड से लौट रहे सात युवकों को एक बोतल विदेशी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया.  गिरफ्तार सभी लोग मुजफ्फरपुर जिले के मुशहरी गोपालपुर के रहने वाले बताए जा रहे हैं. इनके नाम- दीपक कुमार, राहुल कुमार, रंजीत चौधरी, बाजू कुमार, दिनेश कुमार, विक्की कुमार और मुन्ना चौधरी है. यह सभी लोग आपस में दोस्त हैं और नए साल पर झारखंड गए हुए थे जहां तारापीठ से लौटने के दौरान सभी को नशे की हालत में गिरफ्तार किया गया है.

सोनो थाना अध्यक्ष अब्दुल हलीम ने बताया कि सात लोग झारखंड से नए साल का जश्न मना कर वापस अपने घर मुजफ्फरपुर लौट रहे थे. रास्ते में चेकिंग को देख कर उनकी स्कॉर्पियो अचानक मुड़ गई और वापस लौटने लगी. पुलिस को शक हुआ तो पीछा कर वाहन को रुकवाया गया और उसकी तलाशी ली गई जिसमें सभी लोग शराब के नशे में थे. इस दौरान स्कॉर्पियो से एक बोतल बीयर भी बरामद हुआ. इस मामले में मद्य निषेध कानून के तहत कार्रवाई की जा रही है.

Tags: Bihar News in hindi, Crime News, Jamui news, Jharkhand news, Liquor Ban, Muzaffarpur news, Scorpio

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर