लाइव टीवी

जमुई: 9 साल की मासूम का रेप, आरोपी की बहन के खिलाफ भी FIR दर्ज

KC Kundan | News18 Bihar
Updated: February 4, 2020, 8:35 PM IST
जमुई: 9 साल की मासूम का रेप, आरोपी की बहन के खिलाफ भी FIR दर्ज
9 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म,गांव के ही एक लड़के पर आरोप.

जुमई (Jumai) के लक्ष्मीपुर थाना इलाके के गांव में एक 9 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म (Rape) का मामला सामने आया है. जबकि आरोपी लड़का भी नाबालिग बताया जा रहा है. पुलिस ने आरोपी के साथ उसकी बहन पर भी केस दर्ज किया है.

  • Share this:
जमुई. बिहार के जुमई जिले (Jumai District) के लक्ष्मीपुर थाना इलाके के गांव में एक 9 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म (Rape) का मामला सामने आया है. दुष्कर्म का आरोप गांव के ही एक लड़के पर लगा है. आरोपी लड़का भी नाबालिग बताया जा रहा है. जानकारी के अनुसार पीड़िता गांव के ही एक आहर के पास खेल रही थी, जिस दौरान आरोपी अपनी बड़ी बहन के साथ आहर के पास पहुंचा और फिर किनारे ले जाकर मासूम बच्ची के साथ मारपीट करते हुए दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. दुष्कर्म पीड़िता बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसे इलाज के लिए लक्ष्मीपुर में एक निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया. बाद में पीड़िता बच्ची की स्थिति बिगड़ते देख गांव वालों के कहने पर परिजन लक्ष्मीपुर थाना पहुंचे और फिर यह मामला सामने आया.

आरोपी भी हुए फरार
यह घटना सोमवार की ही बताई जा रही है. जानकारी के अनुसार दुष्कर्म के बाद पीड़ित बच्ची की स्थिति काफी खराब हो गई थी जिसे इलाज के लिए परिजन लक्ष्मीपुर के एक निजी क्लीनिक में भर्ती कराया था, जहां उसके इलाज होने के बाद भी उसकी तबीयत बिगड़ती गई. इसके बाद गांव वालों के कहने पर परिजन पीड़ित बच्ची को लेकर लक्ष्मीपुर थाना पहुंचे. मामले में कार्रवाई करते हुए लक्ष्मीपुर पुलिस ने आरोपी और उसकी बहन पर केस दर्ज करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है. आरोपी अभी फरार बताया जा रहा है. जबकि पीड़ित बच्ची को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल लाया गया जहां उसकी मेडिकल जांच कराई गई और उसका इलाज किया जा रहा है.

पीड़िता की मां ने कही ये बात

पीड़िता की मां ने बताया कि इसके पिताजी मजदूरी का काम करते हैं और दिहाड़ी पर काम करने के कारण वह घर पर नहीं थे. घटना के बारे में जब उन्हें पता चला तो वह बच्ची को लेकर इलाज के लिए निजी क्लीनिक में चली गई थी और जब तबियत में सुधार नहीं हुआ तो गांव वालों के कहने पर पुलिस थाने पहुंची और कार्यवाई करने के लिए आवेदन दिया है.
पुलिस ने कही ये बात
इस मामले में लक्ष्मीपुर थाना प्रभारी राजकुमार ने बताया कि मामले में गांव के ही एक लड़के को आरोपी बनाते हुए केस दर्ज किया गया है. जबकि आरोपी की एक बहन को भी इस मामले में आवेदन के आधार पर अभियुक्त बनाया गया है. फिलहाल दोनों अभियुक्त फरार हैं. पुलिस गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई कर रही है और पीड़िता को मेडिकल के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है. 

ये भी पढ़ें-

प्रोफेसर हत्याकांड का खुलासा, अवैध संबंधों का विरोध करने पर मिली मौत

 

कौन शहर कितना बेहतर, अब लोगों की राय से तय होगी रैंकिंग

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जमुई से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 4, 2020, 8:26 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर