• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • Bihar Crime: घर में घुसकर बुजुर्ग दंपति को बनाया बंधक, लूट के दौरान पीट-पीटकर हत्या

Bihar Crime: घर में घुसकर बुजुर्ग दंपति को बनाया बंधक, लूट के दौरान पीट-पीटकर हत्या

बिहार के जमुई में हुई हत्या की घटना के बाद मौके पर जमा भीड़

बिहार के जमुई में हुई हत्या की घटना के बाद मौके पर जमा भीड़

Jamui Murder Case: बिहार के जमुई में हुई हत्या की इस घटना की वजह अभी तक जमीनी विवाद बताई जा रही है. मामले की पड़ताल के लिए पहुंची पुलिस विभिन्न एंगल से जांच पड़ताल में लगी है.

  • Share this:

जमुई. बिहार के जमुई (Jamui District) जिले में एक 68 साल के शख्स देवेंद्र रावत की पीट-पीटकर हत्या (Murder) कर दी गई. हत्या की यह घटना अज्ञात अपराधियों द्वारा घर में घुसकर लूट करने के दौरान दी गई है. घटना जिले के झाझा थाना इलाके के धमना गांव की है. बताया जा रहा है कि बुधवार की देर रात चार से पांच की संख्या में आए लोगों ने इस वारदात को अंजाम दिया.

अपराधियों ने मृतक और उसकी पत्नी को रस्सी में बांध दिया और घर के जेवरात और लूटने लगे. इस दौरान अपराधियों ने मृतक को डंडे से पीट- पीट कर मार डाला. बाद में किसी तरह मृतक की पत्नी घर से बाहर निकली और घटना के बारे में जब गांव वालों को बताया तब तक लुटेरे भाग चुके थे. बताया जा रहा है कि मृतक देवेंद्र रावत एक रिटायर्ड स्वास्थ्य कर्मी हैं जो अपने गांव में ही रहते थे.

धमना गांव में हुई इस घटना के बारे में मृतक के भाई पर भी शक किया जा रहा है क्योंकि जमीनी विवाद के कारण दोनों के बीच संबंध अच्छे नहीं थे. आशंका जतायी जा रही है कि मृतक देवेंद्र के भाई ने ही कुछ अपराधियों के सहारे इस घटना को अंजाम दिलाया होगा. मृतक के बारे में बताया जा रहा है कि रिटायर होने के बाद अपने गांव के ही कुछ लोगों को सूद पर पैसे देता था, जिससे आशंका लगाई जा रही है कि सूद पर पैसे को लेकर भी किसी से विवाद हुआ होगा जिसने घटना को अंजाम दिया.

हत्या की इस घटना के बाद गांव में चर्चा है कि लुटेरे जब लूट करने आए थे और जब दोनों को रस्सी के सहारे बांध दिया था तो हत्या क्यों की गई, इस घटना में जरूर किसी की साजिश होगी. मामले की जांच के लिए पहुंचे झाझा थानाध्यक्ष राजेश शरण ने बताया कि मृतक के बारे में जानकारी मिली है कि वो सूद पर भी पैसे लगाते थे साथ ही उनके भाई के साथ एक पुराना जमीनी विवाद था. फिलहाल परिजन उसी जमीनी विवाद को लेकर साजिश के तहत हत्या की बात की आशंका जता रहे हैं. परिजनों द्वारा दिए गए आवेदन पर केस दर्ज करते हुए कार्रवाई की जाएगी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज