हमारा देश सुरक्षित और मजबूत नेतृत्व के हाथों में: चिराग पासवान

News18 Bihar
Updated: August 31, 2019, 3:29 PM IST
हमारा देश सुरक्षित और मजबूत नेतृत्व के हाथों में: चिराग पासवान
चिराग पासवान

चिराग पासवान ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के साहसिक कदम के बाद धारा 370 को हटाया गया.

  • Share this:
लोक जनशक्ति पार्टी के युवा नेता और सांसद चिराग पासवान ने कहा है कि कई देशों के बाद अमेरिकी राष्ट्रपति से भी सहयोग नहीं मिलने से पाकिस्तान बौखला गया है. उन्होंने कहा कि हमारा देश आज सुरक्षित और मजबूत नेतृत्व के हाथों में है. पाकिस्तान के डराने से हम डरने वाले नहीं हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि धारा 370 के रहते देश को कोई फायदा नहीं था. यही वजह है कि इसे हटाया गया.

अखंड भारत का निर्माण हो चुका है
चिराग पासवान ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के साहसिक कदम के बाद धारा 370 को हटाया गया. साथ ही इसे हटते ही अखंड भारत का निर्माण हो चुका है. अब जम्मूृ-कश्मीर और लद्दाख पूरी तरह से भारत का हिस्सा बन चुका है. चिराग पासवान ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कहा कि धारा 370 पर बहस के दौरान विरोध करने वाले पार्टी और उनके किसी सांसद के पास जवाब नहीं था कि आखिर धारा 370 रहने से देश को क्या फायदा है.

सांसद चिराग पासवान अपने क्षेत्र के दौरे पर जमुई जिले के खैरा में पहुंचे थे

दरअसल, सांसद चिराग पासवान अपने क्षेत्र के दौरे पर जमुई जिले के खैरा में पहुंचे थे, जहां एनडीए कार्यकर्ताओं को सम्मानित करने के लिए समारोह का आयोजन था. जमुई सांसद चिराग पासवान अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे के तहत जमुई जिले में आयोजित कई अन्य कार्यक्रमों में भी शामिल हुए.

ये भी पढ़ें- 

ये भी पढ़ें- 
Loading...

माता-पिता से मिलने से पहले किसी से नहीं मिल सकती है पीड़िता

समाजवादी पार्टी के ‘मुलायम प्लान’ पर लौट रहे अखिलेश यादव!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जमुई से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 31, 2019, 3:24 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...