इस जन्म में तो लालू परिवार से कोई CM नहीं बन सकता: पप्पू यादव
Jamui News in Hindi

इस जन्म में तो लालू परिवार से कोई CM नहीं बन सकता: पप्पू यादव
पप्पू यादव ने कहा कि समय को देखते हुए यह जरूरी है कि महागठबंधन के लोग साथ रहें.

जमुई पहुंचे पप्पू यादव ने लालू यादव को दी सलाह, कहा- छोड़ें परिवार वाद और किंग मेकर बनें, बोले- एनडीए को चुनौती देने के लिए योग्य शख्स का करना होगा सीएम पद का उम्मीदवार.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 20, 2020, 11:59 PM IST
  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
जमुई. जन अधिकार पार्टी के सुप्रीमो पप्पू यादव ने गुरुवार को आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर जमकर हमला बोला. इस दौरान उन्होंने लालू परिवार पर तंज कसते हुए कहा कि इस जन्म में तो यह संभव नहीं है कि इस परिवार का कोई शख्स अब मुख्यमंत्री बने. इसके साथ ही पप्पू यादव ने सलाह दी कि अब लालू को परिवार वाद को छोड़कर, किंग मेकर की भूमिका में आना चाहिए. बिहार की राजनीति को एक मजबूत विकल्प की आवश्यकता है. उन्होंने कहा कि लालू यादव ऐसे शख्स का चयन करें जिसे सभी जाती धर्म के लोग स्वीकार करें.

महागठबंधन के लोग सा‌थ रहें
पप्पू यादव ने कहा कि समय को देखते हुए यह जरूरी है कि महागठबंधन के लोग साथ रहें. प्रशांत किशोर हों, उपेंद्र कुशवाहा, मांझी या फिर निषाद सभी को साथ रहना चाहिए. ऐसे में ही मजबूत विकल्प बन सकता है. महागठबंधन के लोगों को एक मजबूत विकल्प और चेहरा प्रस्तुत करना चाहिए जो एनडीए को कड़ी चुनौती दे सके. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि लालू के परिवार से किसी का मुख्यमंत्री बनना इस जन्म में संभव नहीं है.

परिवारवाद से ऊपर उठें



पप्पू यादव ने कहा कि महागठबंधन या फिर विपक्षी यदि एनडीए को शिकस्त देना चाहते हैं तो परिवारवाद से ऊपर उठकर मुख्यमंत्री उम्मीदवार के लिए योग्य शख्स का चयन करना चाहिए. बिहार का जो शख्स नया बिहार बनाने की सोच रखता हो उसे आगे करना चाहिए. पप्पू यादव ने कहा कि बिहार के विकास के लिए उनके पास खद का ब्लू प्रिंट हैं जो 6 महीने में सूबे की तस्वीर बदल देगा. अब जरूरत है कि नया बिहार बनाने वाली सरकार बने.



 
First published: February 20, 2020, 6:18 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading