होम /न्यूज /बिहार /जमुई: रेल ट्रैक पार करने के दौरान मालगाड़ी के नीचे फंसा यात्री, फिर हुआ ऐसा...

जमुई: रेल ट्रैक पार करने के दौरान मालगाड़ी के नीचे फंसा यात्री, फिर हुआ ऐसा...

जमुई रेलवे स्टेशन पर मालगाड़ी के नीचे फंसा यात्री.

जमुई रेलवे स्टेशन पर मालगाड़ी के नीचे फंसा यात्री.

जमुई स्टेशन (Jamui Station) पर एक यात्री हादसे का शिकार होने से बच गया. वह रेल ट्रैक पर काफी देर तक लेटा रहा और ऊपर से ...अधिक पढ़ें

जमुई. नई दिल्ली-हावड़ा रेल लाइन (New Delhi-Howrah Rail Line) के दानापुर रेल मंडल के जमुई स्टेशन (Jamui Station) पर एक यात्री हादसे का शिकार होने से बच गया. यात्री रेल ट्रैक पर काफी देर तक लेटा रहा और उसके ऊपर से मालगाड़ी गुजरती रही. जब स्टेशन पर हल्ला मचा, तब स्टेशन प्रबंधक रंजीत कुमार (Ranjit Kumar) ने ट्रेन को रुकवाया. इसके बाद वह शख्स मालगाड़ी के नीचे से निकल कर फरार हो गया. जबकि इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

ऐसे रेल ट्रैक पर फंसा यात्री
जमुई स्टेशन पर रेल ट्रैक के रास्ते डाउन प्लेटफार्म से एक शख्स अप प्लेटफार्म पर आ रहा था, तभी मालगाड़ी आ गई. लिहाजा वह रेल ट्रैक पर ट्रेन के नीचे फंस गया, लेकिन खुद को बचाने के लिए वह ट्रैक से चिपका रहा और ट्रेन गुजरती रही. इसके बाद लोगों ने मालगाड़ी के नीचे शख्स को देखा और शोर मचाया. फिर स्टेशन प्रबंधक ने ट्रेन को रुकवाया. इस बीच किसी यात्री ने इस पूरी घटना को अपने कैमरे में कैद लिए कर लिया और अब यह वायरल हो रहा है. घटना सोमवार दोपहर लगभग 12 बजे की बताई जा रही है.
स्‍टेशन प्रबंधक ने कही ये बात
घटना के बारे में पुष्टि करते हुए स्टेशन प्रबंधक रंजीत कुमार ने बताया कि एक शख्स रेल ट्रैक के द्वारा प्लेटफार्म बदल रहा था. इस दौरान वह मालगाड़ी के नीचे आ गया. जबकि शोर के बाद सूझबूझ से ट्रेन को रुकवाया गया, लेकिन जैसे ही ट्रेन रुकी वह शख्स फरार हो गया. हालांकि जमुई स्टेशन परिसर में लगातार घोषणा कराई जाती हैं कि लोग सीढ़ी के माध्यम से प्लेटफार्म बदलें, लेकिन लोग लापरवाही बरतते हैं. जबकि फरार हुए शख्‍स की पहचान होने के बाद उस पर एफआईआर दर्ज कराई जाएगी.

 

ये भी पढ़ें-

दिव्‍यांग युवक ने पेश की मिसाल, बीमार पत्‍नी के इलाज के लिए बना मूर्तिकार

 

लूट की ताबड़तोड़ वारदातों से दहला पटना, पुलिस की कार्यशैली पर उठे सवाल

Tags: Bihar News, Bihar police, Indian railway, Jamui S04p40, Local train

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें