Home /News /bihar /

police arrested for threatening jamui sp shaurya suman caught from mobile location trace brvj

जमुई एसपी को फोन कर धमकी देने वाला पुलिस कब्जे में, मोबाइल लोकेशन ट्रेस से पकड़ाया

जमुई एसपी शौर्य सुमन को फोन से धमकी देने वाला युवक देवघर से अरेस्ट.

जमुई एसपी शौर्य सुमन को फोन से धमकी देने वाला युवक देवघर से अरेस्ट.

Bihar News: जानकारी के अनुसार बीते बुधवार की शाम जमुई एसपी शौर्य सुमन के मोबाइल पर किसी अज्ञात के द्वारा फोन कर धमकी देते हुए अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया था. जिसके बाद पुलिस की टीम मामले की जांच करते हुए मोबाइल टावर लोकेशन के आधार पर पता लगा लिया कि जिस शख्स के पास मोबाइल है वह देवघर के एक होटल में ठहरा हुआ है.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

गिरफ्तारी के बाद युवक को पुलिस की टीम देवघर से जमुई लेकर पहुंची
मोबाइल टावर लोकेशन के आधार पर पुलिस की टीम ने गिरफ्तार किया
जमुई के एसपी शौर्य सुमान को फोन पर धमकी मामले में पुलिस कार्रवाई

जमुई. जिले के एसपी को फोन पर धमकी देने और अभद्र भाषा का प्रयोग करने के आरोप में पुलिस ने बालू माफिया कुणाल कुमार उर्फ लाल सिंह को देवघर से गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार युवक जमुई नगर थाना के सनकुरहा गांव का रहने वाला है. जमुई पुलिस की टीम ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर कुणाल सिंह को देवघर के एक होटल से गिरफ्तार किया गया है. कुणाल सिंह के साथ और भी तीन अन्य लोगो को हिरासत में लिया गया है.

जानकारी के अनुसार बीते बुधवार की शाम जमुई एसपी शौर्य सुमन के मोबाइल पर किसी अज्ञात के द्वारा फोन कर धमकी देते हुए अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया था. जिसके बाद पुलिस की टीम मामले की जांच करते हुए मोबाइल टावर लोकेशन के आधार पर पता लगा लिया कि जिस शख्स के पास मोबाइल है वह देवघर के एक होटल में ठहरा हुआ है. इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए देवघर से गिरफ्तार किया.

गिरफ्तारी के बाद युवक को पुलिस की टीम जमुई लेकर आई जहां गुरुवार की देर शाम सदर अस्पताल में मेडिकल करवाया गया. मेडिकल के लिए सदर अस्पताल लाए गए गिरफ्तार युवक से पूछने पर उसने बताया कि उसका नाम कुणाल कुमार उर्फ लाल सिंह है. वह बुधवार को देवघर के होटल में ठहरा था उसकी गिरफ्तारी क्यों हुई है उसे पता नहीं. लेकिन उसने यह बताया कि उसके मोबाइल से किसी ने कॉल किया था जिसकी जानकारी उसे नहीं है.

बताया जा रहा है कि गिरफ्तार युवक कुणाल कुमार उर्फ लाल सिंह बालू का अवैध कारोबार से जुड़ा हुआ है, जो नगर थाना इलाके के सनकुरहा गांव का रहने वाला है. जानकारी के अनुसार गिरफ्तार शख्स पर पूर्व में भी मामला दर्ज है. इस मामले की आधिकारिक पुष्टि तो नहीं हुई है.

Tags: Bihar News, Bihar News in hindi, Bihar News Live, Bihar news today, Crime In Bihar, Crime News, Jamui news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर