लाइव टीवी

होटल में चल रहा था सेक्स रैकेट, 1 घंटे के लिए जाते थे 500 रुपए, 4 गिरफ्तार

KC Kundan | News18 Bihar
Updated: October 24, 2019, 10:25 PM IST
होटल में चल रहा था सेक्स रैकेट, 1 घंटे के लिए जाते थे 500 रुपए, 4 गिरफ्तार
होटल के बेसमेंट में चलता था सेक्स रैकेट.

जमुई शहर (Jamui City) में एक सेक्‍स रैकेट (Sex Racket) का खुलासा हुआ है. जबकि पुलिस की छापेमारी में दो युवक और दो युवतियां गिरफ्तार हुई हैं. इस खुलासे के बाद लोग खासे हैरान हैं. हालांकि सेक्‍स रैकेट के खुलासे के बाद होटल मालिक फरार हो गया है.

  • Share this:
जमुई. बिहार के जमुई जिले (Jamui District) के स्टेशन के पास मलयपुर पुलिस थाना (Malaypur Police Station) की के पास देह व्यापार का अवैध धंधा चल रहा था. गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस के आला अधिकारियों की कार्रवाई के बाद इसकी पोल खुली है. जबकि इस कार्रवाई में सेक्स रैकेट (Sex Racket) में लगे दो शख्स गिरफ्तार हुए हैं, तो बॉन्ड भरवा कर दो महिलाओं को छोड़ दिया गया है. यकीनन निजी होटल में चलने वाले इस सेक्स रैकेट के खुलासे के बाद लोग खासे हैरान हैं.

ऐसे हुआ सेक्‍स रैकेट का खुलासा
जमुई शहर के पतौना चौक के पास एक होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है. गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मौके से दो युवती और दो युवकों को हिरासत में लिया. होटल के बेसमेंट में अवैध रूप से सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था. कार्रवाई के दौरान होटल मालिक संजय मंडल मौके से फरार है. जबकि मौके से गिरफ्तार दोनों युवकों को पुलिस ने न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया. वहीं युवतियों को बॉन्‍ड भरवा कर उनके घर वालों को सुपुर्द कर दिया गया है.

एसडीपीओ ने कही ये बात

मामले की छानबीन में पहुंचे झाझा एसडीपीओ भास्कर रंजन ने बताया, 'पुलिस को यह सूचना मिली थी कि स्‍टेशन रोड पर संस्कार होटल में अवैध रूप से गलत काम किए जाते हैं, जिसके बाद छापेमारी के दौरान होटल से दो युवक और युवती को पकड़ा गया. पुलिस सूत्रों के अनुसार, होटल संचालक एक घंटे का एक जोड़े से पांच सौ रुपये लेता था.

जबकि होटल से चल रहे सेक्स रैकेट के खुलासे के बाद आसपास के इलाके के लोग और ग्रामीण हैरान हैं. पुलिस ने होटल मालिक संजय मंडल की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है. आपको बता दें कि जमुई शहर में बीते 1 साल पहले भी पुलिस ने छापेमारी करते हुए एक घर में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया था.

पुलिस अधिकारी के अनुसार एसपी डॉ. एनामुल हक मेगनु ने अवैध रूप से चल रहे इस तरह के धंधे पर खास नजर रखने की हिदायत दी है.
Loading...

ये भी पढ़ें-
बिहार उपचुनाव: सत्ता के सेमीफाइनल में चित हुए नीतीश कुमार, RJD ने दिखाया दम

दिवाली स्पेशल: बिहार में ₹5500 में 1 kg मिलती है ये मिठाई, जानिए इसकी खासियत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जमुई से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 24, 2019, 9:49 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...