लाइव टीवी

नेपाल से रिफाइन तेल ला रहे ट्रक को अपराधियों ने जमुई में लूटा, ड्राइवर-खलासी से की मारपीट

KC Kundan | News18 Bihar
Updated: November 22, 2019, 10:37 PM IST
नेपाल से रिफाइन तेल ला रहे ट्रक को अपराधियों ने जमुई में लूटा, ड्राइवर-खलासी से की मारपीट
नेपाल के विराटनगर से रिफाइन तेल ला रहे ट्रक को अपराधियों ने जमुई में लूटा.

नेपाल (Nepal) के विराटनगर से नवादा (Nawada) जा रहे रिफाइन तेल से भरे ट्रक (Refined Oil loaded Truck) को जमुई (Jamui) में अपराधियों ने लूट लिया. विरोध करने पर ट्रक के ड्राइवर और खलासी के साथ की मारपीट. लूट का मामला (Crime in Jamui) दर्ज किए जाने के बाद पुलिस कर रही छानबीन.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: November 22, 2019, 10:37 PM IST
  • Share this:
जमुई. जिले के सिकंदरा थाना इलाके में नवादा (Nawada) जाने वाली सड़क पर अज्ञात अपराधियों ने रिफाइन तेल से भरा ट्रक (Refined Oil loaded Truck) लूट लिया. जमुई (Jamui) में हुई इस वारदात (Crime) का विरोध करने पर अपराधियों ने ट्रक के ड्राइवर और खलासी के साथ मारपीट भी की. ट्रक के ड्राइवर सह मालिक के मुताबिक वह नेपाल (Nepal) के विराटनगर से रिफाइन तेल लेकर चला था. इसे नवादा ले जाना था. रास्ते में रिफाइन तेल से जुड़ा कागज देने की बात कही गई थी. जैसे ही वह जमुई से कागज लेकर नवादा सड़क की तरफ बढ़ा, सिकंदरा थाने लगभग 3 किलोमीटर दूर चार पहिया वाहन पर सवार लोगों ने ट्रक रुकवाया और लूट-पाट कर चलते बने. उसने बताया कि विरोध करने पर मारपीट भी की गई.

अपराधियों ने बांध दिए थे हाथ-पैर
ट्रक चालक दयानंद प्रसाद के अनुसार अपराधियों ने उसके हाथ-पैर बांध दिए थे. बाद में वह किसी तरह वहां से सिकंदरा थाना पहुंचा और पुलिस को मामले की जानकारी दी. सिकंदरा पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. बिहार के जहानाबाद के रहने वाले दयानंद ने पुलिस को बताया कि पटना की पार्टी से ऑर्डर मिलने के बाद वह नेपाल के विराटनगर से रिफाइन तेल लेकर चला था. बीच में उससे कहा गया कि वह रिफाइन तेल से जुड़े कुछ कागजात जमुई में ले ले. कागजात लेने के बाद जब वह नवादा के रास्ते की ओर बढ़ा, तभी यह घटना हुई.

हथियारों से लैस थे अपराधी

ट्रक चालक दयानंद प्रसाद की माने तो ट्रक लूटने वाले अपराधी चार पहिए वाहन से आए थे और हथियारों से लैस थे. वारदात से पहले अपराधियों ने चालक और खलासी के हाथ-पैर बांध दिए और ट्रक लेकर चले गए. इधर, घटना की जानकारी मिलने के बाद सिकंदरा पुलिस कार्रवाई में जुट गई है. सिकंदरा थानाध्यक्ष के अनुसार चालक की शिकायत के बाद मामले की छानबीन की जा रही है. जमुई के एसपी डॉक्टर इनामुल हक मेगनु ने बताया कि की यह मामला उनके संज्ञान में आया है. पुलिस इसकी जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें -

जमुई के स्कूलों में प्रशासन ने ढूंढे 'उस्ताद', अगले साल मैट्रिक परीक्षा में दिखाएंगे जलवाचचेरे भाई ने सुपारी देकर कराई थी कपड़ा व्यापारी की हत्या, ये था कारण

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जमुई से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 22, 2019, 10:37 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर