पटना-हटिया पाटलिपुत्र एक्सप्रेस की AC बोगी में डकैतों ने बोला हमला, जमकर की लूटपाट
Jamui News in Hindi

पटना-हटिया पाटलिपुत्र एक्सप्रेस की AC बोगी में डकैतों ने बोला हमला, जमकर की लूटपाट
न्यूज18 फोटो

जमुई-किउल रेलखंड पर बेखौफ अपराधियों ने एक बार फिर ट्रेन लूट की घटना को अंजाम दिया है.

  • Share this:
बिहार के पटना से हटिया (रांची) जाने वाली पाटलिपुत्र एक्सप्रेस में मंगलवार शाम करीब 8 बजे डकैतों ने हमला कर दिया और ट्रेन में जमकर लूटपाट की. जमुई-किउल रेलखंड पर कुंदर हॉल्ट के पास अज्ञात अपराधियों ने पाटलिपुत्र एक्सप्रेस की दो एसी बोगी में लूटपाट की है. इस दौरान यात्रियों के साथ अपराधियों ने मारपीट भी की.

जानकारी के मुताबिक, कुंदर हॉल्ट पर पाटलिपुत्र एक्सप्रेस जैसी ही रुकी, दर्जन भर अपराधी ट्रेन में घुस आए. डकैतों ने ट्रेन की दो एसी बोगी ए1 और बी1 में लूटपाट करते हुए यात्रियों के साथ मारपीट की. लूट के दौरान अपराधियों ने कई यात्रियों के साथ मारपीट भी की. जिसमें एक यात्री जितेंद्र सिंह के सिर में गंभीर चोट लग गई. जिनका ट्रेन के झाझा स्टेशन पर पहुंचने पर इलाज हुआ.

ट्रेन में यात्रा कर रहे लोगों के अनुसार, ट्रेन जब भलुई से खुलकर कुंदर के पास पहुंची तो ट्रेन अचानक रुक गई. इसके बाद दर्जन भर हथियारबंद अपराधी जो कुल्हाड़ी और डंडे लिए थे, वो यात्रियों के साथ मारपीट करते हुए जेवर, पैसे, मोबाइल और बैग लूटकर चले गए. इस दौरान अपराधियों ने एसी बोगी के शीशे भी तोड़ डाले. यात्रियों के अनुसार, आधे घंटे तक अपराधियों ने उत्पात मचाया और फिर बाद में ट्रेन से उतर कर चले गए. इस मामले को लेकर झाझा रेलवे थाना में केस दर्ज कराया गया है.



गौरतलब है कि पाटलिपुत्र एक्सप्रेस पटना से चलकर झारखंड के हटिया जाती है.



(केसी कुंदन की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें- काला दिवस मनाने पर तेजस्वी ने साधा निशाना, कहा-चार सालों से है अघोषित सुपर इमरजेंसी

सुशील मोदी बोले- अब हर साल होगा छात्र संघ का चुनाव

शराबबंदी पर नहीं होगा समझौता, लेकिन संशोधन विधेयक लाया जाएगा: नीतीश कुमार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading