Home /News /bihar /

rural doctor killed brutally in jamui bramk

ग्रामीण चिकित्सक की हत्या, डेड बॉडी से 100 मीटर की दूरी पर मिली बाइक और बैग

जमुई में हुई हत्या की घटना के बाद मामले की पड़ताल के लिए पहुंची पुलिस

जमुई में हुई हत्या की घटना के बाद मामले की पड़ताल के लिए पहुंची पुलिस

Murder In Jamui: ग्रामीण चिकित्सक की हत्या उस वक्त कर दी गई जब वो किसी मरीज का इलाज करने दूसरे गांव गया हुआ था. जमुई में ग्रामीण चिकित्सक की हत्या के बाद परिजनों ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की है. पुलिस ने इस केस की पड़ताल शुरू कर दी है.

अधिक पढ़ें ...

जमुई. बिहार के जमुई जिले में एक ग्रामीण चिकित्सक की अज्ञात अपराधियों ने हत्या कर दी. घटना जिले के चरकापत्थर थाना इलाके के नैयाडीह के पास की है. मृतक का नाम दिलीप यादव बताया गया है जो कि नैयाडीह गांव का रहने वाला था. ग्रामीण चिकित्सक का शव सोमवार की सुबह सड़क पर लावारिस हालत में पड़ा मिला. जानकारी के अनुसार दिलीप यादव एक मरीज को देखने के लिए रविवार की रात को उसी इलाके के बिंझी गांव गया हुआ था, जहां से वह वापस नहीं लौटा. रात को घरवालों ने बहुत प्रयास किया लेकिन उसका मोबाइल भी नहीं लग रहा था.

बाद में ग्रामीणों ने सुबह उसका शव सड़क के किनारे पड़ा देखा जहां से उसकी बाइक और बैग भी बरामद हुई. आशंका जतायी जा रही है कि ग्रामीण चिकित्सक की पीट-पीटकर हत्या की गई है. मृतक के चेहरे और शरीर पर कई जगह चोट के निशान मिले हैं. हत्या की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

ग्रामीण चिकित्सक दिलीप यादव का शव सोमवार की सुबह बिजली से नया डी जाने वाली सुनसान सड़क पर मिला, जिसके कपड़े फटे थे और चेहरे पर चोट के निशान था. दिलीप की डेडबॉडी से कुछ दूरी पर बाइक पड़ी हुई थी साथ ही ग्रामीण चिकित्सक का बैग भी उसके शव से लगभग 100 मीटर दूरी खेत में पड़ा था. मृतक के भाई चंद्रजीत ने बताया कि रात में वह इलाज करने के लिए दूसरे गांव अपनी बाइक से गए थे लेकिन वापस नहीं लौटे. सुबह में उनका शव सड़क पर पड़ा मिला. हत्या करने वाले लोगों की तलाश पुलिस करें और उसे सजा दिलाएं.

घटनास्थल पर पहुंचे झाझा एसडीपीओ रविशंकर प्रसाद ने बताया कि सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची है और शव को कब्जे में ले लिया है और मामले की छानबीन शुरू कर दी है. परिवार वाले हत्या की बात बता रहे हैं. मृतक के परिजन के दिए गए आवेदन के आधार पर पुलिस कार्रवाई करेगी.

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Jamui news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर