जमुई: बीजेपी MLA निशानेबाज श्रेयसी सिंह ने सदर अस्पताल को दिये पांच जंबो ऑक्सीजन सिलेंडर

जमुई में बीजेपी विधायक श्रेयसी सिंह ने सदर अस्पताल को पांच जंबो सिलेंडर दिये हैं.

जमुई में बीजेपी विधायक श्रेयसी सिंह ने सदर अस्पताल को पांच जंबो सिलेंडर दिये हैं.

कोरोना महामारी की बिगड़ती स्थिति के बीच जमुई में ऑक्सीजन की कमी से कोई मरीज परेशान न हो इस सोच के साथ दिग्विजय सिंह फाउंडेशन ने मदद का हाथ बढ़ाया है. इस फाउंडेशन ने जमुई सदर अस्पताल को 5 जंबो ऑक्सीजन सिलेंडर दान में दिये गये हैं.

  • Last Updated: May 14, 2021, 10:45 PM IST
  • Share this:

जमुई. बिहार में कोरोना महामारी की बिगड़ती स्थिति के बीच जमुई जिले में ऑक्सीजन की कमी से कोई मरीज परेशान न हो इस सोच के साथ दिग्विजय सिंह फाउंडेशन ने मदद का हाथ बढ़ाया है. इस फाउंडेशन द्वारा जमुई सदर अस्पताल को 5 जंबो ऑक्सीजन सिलेंडर दान में दिये गये हैं. पूर्व केंद्रीय मंत्री दिग्विजय सिंह के नाम से चलने वाला यह फाउंडेशन उनकी पत्नी पूर्व सांसद पुतुल सिंह चलाती हैं. फाउंडेशन कई सालों से चल रहा है जो मानव कल्याण के लिए चलाया जाता है. सदर अस्पताल को दिया गया ऑक्सीजन सिलेंडर भाजपा विधायक श्रेयसी सिंह के माध्यम से दान किया गया है. शुक्रवार को फॉउंडेशन के लोगों ने सदर अस्पताल पहुंच कर ये सामान सिविल सर्जन को सौंपा है.

बता दें कि जमुई की बीजेपी विधायक श्रेयसी सिंह पूर्व केंद्रीय मंत्री दिग्विजय सिंह की बेटी हैं. अंतराष्ट्रीय निशानेबाज श्रेयसी खेल के साथ राजनीति में आने के बाद विधायक बन अपने क्षेत्र के लोगों के लिए काम कर रही हैं. कोरोना से लोगो को बचाने के लिए श्रेयसी विधायक के रूप में लगातार काम कर रही हैं. पीपीई किट पहन कर वो  कोरोना वार्ड में जाकर मरीजों से मुलाकात कर उनकी हौसला भी बढ़ा चुकी है. कोरोना को लेकर वो लगातार जिले के अधिकारियों और चिकित्सकों के संपर्क में हैं. जिस कारण ही विधायक की मांग पर सदर अस्पताल के कोविड वार्ड में बेड की संख्या बढ़ाई गई.

भाजपा विधायक श्रेयसी सिंह की पहल से सदर अस्पताल को 5 Bi-PAP मशीन मिल चुका है ताकि मरीजो को ऑक्सीजन की कमी से बचाया जा सके. श्रेयसी सिंह जमुई के लोगो को कोरोना से बचाने के लिए ऑक्सीजन को लेकर खास तौर पर चिंतित है, यहां कोई इलाज में कमी नही हो इस कारण ही 5 जंबो ऑक्सीजन सिलिंडर और 5 फ्लो मीटर को दान करना जरूर ही काफी सहयोगी साबित होगा.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज