Home /News /bihar /

Jamui News: हॉस्टल में नर्सरी के बच्चे ने बेड पर किया पेशाब तो प्रिंसिपल ने बेरहमी से पीटा

Jamui News: हॉस्टल में नर्सरी के बच्चे ने बेड पर किया पेशाब तो प्रिंसिपल ने बेरहमी से पीटा

बिहार के जमुई में स्कूली बच्चे की पिटाई के बाद हंगामा करते परिजन

बिहार के जमुई में स्कूली बच्चे की पिटाई के बाद हंगामा करते परिजन

Jamui Crime News: बिहार के जमुई जिले में इस घटना के बाद आक्रोशित परिजनों ने स्कूल में जमकर हंगामा मचाया. बच्चे की पिटाई का आरोप स्कूल के ही प्रिंसिपल पर लगा है. पिटाई के कारण बच्चा काफी डरा हुआ है.

जमुई. बिहार में निजी स्कूल में पढ़ने वाले नर्सरी का छात्र बच्चे की बेरहमी से पिटाई की गई. बच्चे का दोष केवल इतना था कि हॉस्टल के बेड पर सोते समय उसका पेशाब निकल गया था.इस पर बच्चे की बेरहमी से पिटाई करने का आरोप स्कूल के प्राचार्य पर लगा है,

मामला जमुई जिले का बताया जा रहा है. स्कूल के हॉस्टल में रहने वाले नर्सरी के छात्र ने बिस्तर पर टॉयलेट कर दिया था जिसके बाद नाराज हो कर प्राचार्य ने डंडे से नर्सरी के छात्र को बेरहमी से पिटाई की. पिटाई से गंभीर रूप से घायल बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस घटना के बाद सोमवार को स्कूल पहुंच कर बच्चे के परिजनों ने हंगामा किया जबकि स्कूल के प्राचार्य ने इस आरोप को बेबुनियाद बताया है.

पीड़ित छात्र शेखपुरा जिले के चेवाड़ा थाना इलाके के सिझौड़ी गांव का रहने वाला है. 8 साल का यह बच्चा सिकंदरा के लॉर्ड जीसस स्कूल में रहकर नर्सरी में पढ़ाई करता है. बताया जा रहा है कि रविवार को उसके चचेरे भाई जब उसे स्कूल में मिलने आए तब उसे पता चला कि उसके घर के मासूम के साथ बेरहमी से पिटाई की गई है. फिर वह बच्चे को लेकर अपने घर चला गया और परिवार वालों को इसकी जानकारी दी गई. घायल बच्चे का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया.

सोमवार की सुबह स्कूल में बच्चे के परिजन पहुंचे और प्राचार्य पर अपना गुस्सा निकाला. फिलहाल अभी तक परिजनों ने इस मामले को लेकर पुलिस से शिकायत नहीं की है. रविवार को जब बच्चे का चचेरा भाई उससे मिलने स्कूल पहुंचा तो बच्चे ने रो-रोकर अपनी तकलीफ को बताया था. पिटाई के कारण बच्चा ठीक से बैठ भी नहीं पा रहा था, जिसके बाद आक्रोशित परिजन सोमवार को स्कूल में पहुंच गए.

इस मामले में स्कूल के प्राचार्य पंकज कुमार ने बताया कि वह शनिवार और रविवार को स्कूल में थे ही नहीं. प्राचार्य के अनुसार गिरने के कारण बच्चे को चोट लगी थी. इस मामले में सिकंदरा थानाध्यक्ष से जब जानकारी ली गई तो उनका कहना था कि इस मामले में उन्हें किसी तरह की जानकारी नहीं है.

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Jamui news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर