लाइव टीवी

संपत्ति विवाद में बेटे ने बम मारकर पिता को उतारा मौत के घाट

News18 Bihar
Updated: February 10, 2020, 8:17 PM IST
संपत्ति विवाद में बेटे ने बम मारकर पिता को उतारा मौत के घाट
घटनास्थल पर लाश को देखते गांव वाले

सोमवार की शाम चंद्रमण्डीह थाना इलाके के मालदेयडीह गांव (Maldeydih Village) में संपत्ति विवाद को लेकर पिता-पुत्र के बीच बहस हुई. इसके बाद...

  • Share this:
जमुई. जमुई (Jamui) जिले के चंद्रमण्डीह थाना (Chandramandi Police Station) इलाके में एक कलयुगी बेटे ने बम मार कर अपने पिता की हत्या (Murder) कर दी. हत्या के पीछे संपत्ति का विवाद बताया जा रहा है. वहीं, घटना के बाद आरोपी पुत्र मौके से फरार है, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है. बम से हमला कर बेटे द्वारा पिता की हत्या की घटना से पूरे गांव में जहां सनसनी का माहौल है वहीं, मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर छानबीन में जुट गई है.

जानकारी के मुताबिक, सोमवार की शाम चंद्रमण्डीह थाना इलाके के मालदेयडीह गांव में संपत्ति विवाद को लेकर पिता-पुत्र के बीच बहस हुई. इसके बाद पुत्र ने पिता पर बम से हमला कर दिया. बम से किए गए हमले के कारण घटनास्थल पर ही पिता की मौत हो गई. इसके बाद आरोपी पुत्र मौके से फरार हो गया. मृतक का नाम चौड़ी यादव बताया गया है, जिसकी उम्र लगभग 55 साल है. जबकि आरोपी पुत्र का नाम प्रमोद कुमार यादव है. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची चंद्रमण्डीह पुलिस छानबीन में जुट गई है.

घटनास्थल पर पहुंचे चंद्रमण्डीह थानाध्यक्ष जितेंद्र कुमार ने बताया कि एक युवक ने अपने ही पिता की हत्या बम से हमला कर कर दी. इसके बाद वह गांव से भाग गया. पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

(रिपोर्ट- केसी कुन्दन)

ये भी पढ़ें- 

जामिया: प्रदर्शनकारियों की पुलिस से भिड़ंत, लगे ‘कागज नहीं दिखाएंगे’ के नारे

शाहीन बाग: SC ने बच्ची की मौत का लिया संज्ञान, दिल्‍ली सरकार से मांगा जवाब

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जमुई से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 10, 2020, 8:14 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर