BJP विधायक श्रेयसी सिंह के अभियान से जुड़े IPS सुकृति माधव, मदद के लिए खोले हाथ

जमुई के भाजपा विधायक श्रेयसी सिंह के कोरोना से लड़ाई में एकजुटता दिखाने के अपील के बाद आईपीएस अधिकारी सुकृति माधव आगे आए हैं.

भाजपा विधायक श्रेयसी सिंह का यूनाइट टू फाइट कोरोना अभियान को काफी लोगों का साथ मिल रहा है. विपत्ति और संकट की इस घड़ी में कई लोग भाजपा विधायक को सपोर्ट में खड़े हो रहे हैं. उत्तर प्रदेश के आईपीएस अधिकारी सुकृति माधव ने भी श्रेयसी सिंह की अपील को समर्थन कर मदद का हाथ बढ़ाया है.

  • Share this:
जमुई. अंतराष्ट्रीय निशानेबाज अर्जुन अवार्ड से सम्मानित भाजपा विधायक श्रेयसी सिंह (Shreyasi Singh) का यूनाइट टू फाइट कोरोना  ( 'UNITE TO FIGHT CORONA'  ) अभियान को काफी लोगों का साथ मिल रहा है. विपत्ति और संकट की इस घड़ी में कई लोग भाजपा विधायक को सपोर्ट में खड़े हो रहे हैं. उत्तर प्रदेश के आईपीएस अधिकारी सुकृति माधव ने भी श्रेयसी सिंह की अपील को समर्थन करते हुए मदद का हाथ बढ़ाया है. रविवार को दिग्विजय सिंह फाउंडेशन के लोग बड़े पैमाने पर पीपीई किट, मास्क और सेनेटाइजर सदर अस्पताल में सिविल सर्जन को सौंपे हैं. कोरोना से लडऩे के लिए सबका सहयोग जरूरी है और एकजुट होकर कोरोना को हराने के इस अभियान से स्वास्थ्य कर्मियों का भी हौसला बढ़ रहा है.

दरअसल, जमुई के भाजपा विधायक श्रेयसी सिंह के कोरोना से लड़ाई में एकजुटता दिखाने के अपील के बाद आईपीएस अधिकारी सुकृति माधव आगे आए हैं. उत्तर प्रदेश के शामली में एसपी के पद पर तैनात सुकृति माधव ने बड़े पैमाने पर पीपीई किट, मास्क और सेनेटाइजर श्रेयसी सिंह की मां पूर्व सांसद पुतुल सिंह( दिग्विजय सिंह फाउंडेशन) को भेजा है. जिसे रविवार को सिविल सर्जन के हवाले कर दिया गया. भाजपा विधायक के अपील पर अभियान के शामिल होने वाले सुकृति माधव जमुई जिले के मलयपुर के रहने वाले हैं. जिस कार्टन में आईपीएस अधिकारी ने सामान भेजा है, उसपर स्टे सेफ जमुई ( 'STAY SAFE JAMUI'  ) लिखा हुआ है.

इस मौके पर सिविल सर्जन डॉ विनय कुमार शर्मा ने बताया कि विधायक श्रेयसी सिंह की मदद से इससे पूर्व भी ऑक्सीजन का 5 सिलेंडर दिया गया था. अब मिले पीपीई किट, मास्क और सेनेटाइजर से कोरोना मरीजों को इलाज करने और उनकी जान बचाने में मदद मिलेगी. संकट के समय में इस तरह का सहयोग काफी महत्वपूर्ण और उपयोगी होता है.

बताते चलें कि कुछ दिन पहले ही दिग्विजय सिंह फाउंडेशन के माध्यम से श्रेयसी सिंह ने ऑक्सीजन के 5 सिलेंडर सदर अस्पताल को दिए थे. कोरोना से लड़ाई में श्रेयसी सिंह लगातार लोगों से एकजुट होकर संकट में सहयोग करने की अपील कर रही हैं. बताया गया है कि आने वाले दिन में अभी और भी पीपीई किट जैसे कई सामान सदर अस्पताल को सौंपा जाएगा.