लाइव टीवी

8वीं के लापता छात्र का मिला शव, गला दबा कर की हत्या फिर खेत में फेंका
Jamui News in Hindi

KC Kundan | News18Hindi
Updated: February 8, 2020, 5:10 PM IST
8वीं के लापता छात्र का मिला शव, गला दबा कर की हत्या फिर खेत में फेंका
14 वर्षीय विक्कू कुमार 5 फरवरी को दिन में 11 बजे से लापता था. किशोर के पिता ने इस संबंध में पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवाई थी. (प्रतीकात्मक फोटो)

गांव में बंद पड़े एक बोरिंग के गड्ढे में मिला शव, मोके पर पहुंची पुलिस कर रही है घटना की छानबीन.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 8, 2020, 5:10 PM IST
  • Share this:
जमुई. जिले के भजौर गांव से तीन दिन से लापता 14 वर्षीय छात्र का शव एक खेत के बंद पड़े पुराने बोरिंग के गड्ढे से बरामद हुआ है. मृतक की पहचान विक्कू कुमार के तौर पर हुई है. आशंका जताइ्र जा रही है कि किशोर की हत्या गला दबा कर की गई है. जानकारी के अनुसार ग्रामीणों ने किशोर के शव को देखा और उसके बाद पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं इस घटना से नाराज ग्रामीणों ने सड़क जाम कर प्रदर्शन भी किया.

क्या था मामला
14 वर्षीय विक्कू कुमार 5 फरवरी को दिन में 11 बजे से लापता था. किशोर के पिता ने इस संबंध में पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवाई थी. जिसके बाद पुलिस ने काफी खोजबीन की लेकिन उसका पता नहीं चल सका. वहीं शनिवार को गांव के ही कुछ लोगों ने खेत में बोरिंग के गड्ढे में एक बोरे को देखा. जिसे खोल कर देखा गया तो उसमें किशोर का शव था. आशंका जताई जा रही है कि छात्र की गला दबा कर हत्या की गई और उसके बाद बोरे में शव को भरकर गड्ढे में डाल दिया गया.

गुस्साए ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

वहीं वारदात से गुस्साए ग्रामीणों ने प्रदर्शन किया और लखीसराय सड़क मार्ग को भजौर के पास जाम कर दिया. ग्रामीण आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे. वहीं पुलिस ने बताया कि शव के बरामद होने के बाद खोजी कुत्तों की भी मदद ली गई लेकिन अभी सफलता हाथ नहीं लगी है. हत्या के पीछे कारणों की पड़ताल की जा रही है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा.

ये भी पढ़ेंः ATM काटकर 25 लाख की चोरी कर ले गए बदमाश, CCTV भी तोड़ डाले

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जमुई से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 8, 2020, 5:10 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर