नौकरी लगते ही घर वालों ने शादी से किया इनकार, मंगेतर ने की युवती की हत्या

शादी तय होने के बाद से दोनों के बीच आए दिन मुलाकात भी होने लगी. कहा जा रहा है कि मंगेतर के बुलाने पर काजल उससे मिलने के लिए कहीं भी चली जाती थी.

News18 Bihar
Updated: September 10, 2019, 10:37 AM IST
नौकरी लगते ही घर वालों ने शादी से किया इनकार, मंगेतर ने की युवती की हत्या
चाकू से गोदकर युवती की हत्या
News18 Bihar
Updated: September 10, 2019, 10:37 AM IST
जमुई. बिहार के जमुई स्टेशन (Jamui Station) पर देर रात एक लड़की की गला रेत कर हत्या (Slit throat) कर दी गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची रेल थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतका की पहचान काजल कुमारी (Kajal Kumari) के रूप में हुई है. वह जमुई नगर थाना क्षेत्र स्थित बरुअट्टा गांव (Baruatta Village) की रहने वाली थी. मृतका के परिजनों ने हत्या का आरोप उसकी मंगेतर पर लगाया है. वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

युवती की हत्या प्लेटफॉर्म नंबर एक के पश्चिमी छोर पर की गई है
जानकारी के मुताबिक, युवती की हत्या प्लेटफॉर्म नंबर एक के पश्चिम छोर पर की गई है. पुलिस ने शव के पास से ही हत्या में उपयोग किया गया चाकू भी बरामद किया है. स्थानीय थाना पुलिस के अनुसार, मृतका काजल कुमारी की शादी जिले के मलयपुर थाने के फुलनवरिया गांव निवासी कुंदन कुमार से तय हुई थी. शादी तय होने के बाद दोनों के बीच आए दिन मुलाकात भी होने लगी. कहा जा रहा है कि मंगेतर के बुलाने पर काजल उससे मिलने के लिए कहीं भी चली जाती थी.

युवती की हत्या चाकू से गोदने के बाद गला रेत कर की गई

सोमवार को भी इसी तरह काजल अपने घर से कहकर निकली थी कि वह मंगेतर से मिलने के लिए जमुई जा रही, लेकिन वो वापस नहीं लौटी. इसके बाद घर वालों ने काफी खोजबीन की. जिस घर मे लड़की की शादी तय हुई थी वहां भी पूछा गया, लेकिन किसी ने कुछ जवाब नहीं दिया. अतं में घर वालों को काजल की हत्या के बारे में  सूचना मिली. युवती की हत्या चाकू से गोदने के बाद गला रेत कर की गई थी. घटना स्थल पर पहुंची मृतका की मां गीता देवी ने बताया कि जिससे काजल शादी तय हुई थी उसकी नौकरी लग गई. नौकरी लगने के बाद लड़के के घर वालों ने शादी से इनकार कर दिया था. इसी को लेकर विवाद चल रहा था.

गीता देवी के अनुसार, लड़की के मंगेतर और उसके घर वालों ने मिलकर इस घटना को अंजाम दिया है. वहीं, जमुई रेल पुलिस स्टेशन पर हत्या की घटना से परेशान है. रेल थाना प्रभारी श्री कांत रजक ने कहा कि स्टेशन पर सुरक्षा व्यवस्था रहती है, लेकिन अंधेरे का फायदा उठाकर हत्या की घटना को अंजाम दिया गया.

रिपोर्ट- केसी कुंदन
Loading...

ये भी पढ़ें- 

दोबारा सक्रिय राजनीति में आए कल्याण सिंह, कहा- अब चुनाव नहीं लडूंगा

भदोही में क्लास 3 की छात्रा ने टॉयलेट में खुद को लगाई आग, वाराणसी रेफर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जमुई से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 10, 2019, 10:26 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...