Home /News /bihar /

बिहार पुलिस की ट्रेनी महिला सिपाही की मौत, जमुई में ले रही थी ट्रेनिंग

बिहार पुलिस की ट्रेनी महिला सिपाही की मौत, जमुई में ले रही थी ट्रेनिंग

बिहार पुलिस की महिला सिपाही की जमुई में मौत (मृतका की फाइल फोटो)

बिहार पुलिस की महिला सिपाही की जमुई में मौत (मृतका की फाइल फोटो)

Jamui News: जमुई पुलिस लाइन में प्रशिक्षु महिला सिपाही अलकनंदा शेखर की मौत रविवार की सुबह हुई. अलकनंदा बिहार के ही सीवान जिले की रहने वाली थी मोतिहारी में पदस्थापित थी. कुछ दिन पहले वो ट्रेनिंग के लिए जमुई आई थी. वो बीते कुछ दिनों से टाइफाइड से पीड़ित थी.

अधिक पढ़ें ...

जमुई. जमुई के मलयपुर स्थित पुलिस लाइन ट्रेनिंग (Jamui Police Line) सेंटर में एक प्रशिक्षु महिला सिपाही की मौत अचानक तबीयत बिगड़ने से हो गई. मृत महिला सिपाही (Bihar Police) का नाम अलकनंदा शेखर बताया गया है जिसकी उम्र 23 साल थी. वो सीवान जिले के भगवानपुर की रहने वाली बताई गई है. बिहार पुलिस में बहाली के बाद उसकी तैनाती मोतिहारी जिला बल में हुई थी, जो जमुई के बीएमपी के ट्रेनिंग सेंटर में प्रशिक्षण ले रही थी. बताया जा रहा है कि रविवार की सुबह अचानक उसकी तबीयत बिगड़ गई थी.

जानकारी के अनुसार प्रशिक्षण ले रही ट्रेनी महिला सिपाही अलकनंदा शेखर बीते कुछ दिनों से टाइफाइड बुखार से पीड़ित थी, जिसका इलाज भी चल रहा था. रविवार सुबह उठने के बाद प्रशिक्षण महिला सिपाही ने अपने साथियों को चक्कर आने की शिकायत की और फिर बैरक में ही बेहोश हो गई. तबियत बिगड़ने पर आनन-फानन में ट्रेनिंग सेंटर में मौजूद डॉक्टर ने उसे देखा और फिर सदर अस्पताल में इलाज के लिए भेज दिया, जहां आने के पहले ही उसकी मौत हो चुकी थी. सदर अस्पताल में ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर देवेंद्र प्रसाद ने प्रशिक्षु महिला सिपाही को मृत घोषित किया. सदर अस्पताल के डॉक्टर ने बताया कि महिला सिपाही की मौत यहां आने से पहले हो चुकी थी. पोस्टमार्टम की प्रक्रिया की जा रही है.

बीएमपी 11 के डीएसपी सुशील कुमार ने बताया कि मृत महिला का नाम अलकनंदा शेखर है जो कि सीवान की रहने वाली है और उसकी पदस्थापना मोतिहारी जिला पुलिस बल में थी जो जमुई के बिहार विशेष पुलिस बल 11 के यहां ट्रेनिंग के लिए आई हुई थी. महिला सिपाही की तबीयत बीते कुछ दिनों से खराब चल रही थी जिसका इलाज भी चल रहा था. रविवार की सुबह उठने के बाद उन्होंने अपने साथियों से बताया कि चक्कर आ रहा है फिर वह बेहोश हो गई, फिर वहां से जब सदर अस्पताल भेजा गया तो यहां के डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

Tags: Bihar police, Jamui news, Motihari news, Siwan news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर