लाइव टीवी

ससुर को करेंट लगते देख बचाने गई थी बहू, फिर दोनों की एक साथ उठी अर्थी

KC Kundan | News18 Madhya Pradesh
Updated: November 13, 2019, 11:22 PM IST
ससुर को करेंट लगते देख बचाने गई थी बहू, फिर दोनों की एक साथ उठी अर्थी
एक साथ दो लोगों की मौत से गांव में मातम. (सांकेतिक फोटो)

जमुई जिले (Jamui District) के लक्ष्मीपुर पुलिस थाना (Laxmipur Police Station) के चिनबेरिया गांव में करेंट लगने से एक ही परिवार के दो लोगों की मौत से हड़कंप मच गया है. मृतकों के बीच ससुर और बहू का रिश्‍ता है.

  • Share this:
जमुई. बिहार के जमुई जिले (Jamui District) के लक्ष्मीपुर पुलिस थाना (Laxmipur Police Station) अंतर्गत चिनबेरिया गांव में करेंट लगने से एक ही परिवार के दो लोगों की मौत से हड़कंप मच गया है. जबकि मरने वाले दोनों शख्स के बीच में ससुर और बहू का रिश्ता बताया गया है. मृतकों का नाम सौदागर पासवान (Saudagar Paswan) और सरिता देवी (Sarita Devi) है. हादसा उस वक्त हुआ जब बहू अपने ससुर के लिए खेत में बने घर पर खाना लेकर गई थी, जहां पर घर की सफाई करते समय नहीं जल रहे बल्ब को ठीक करने के दौरान सौदागर पासवान करेंट की चपेट में आ गए. वहीं ससुर को बचाने की कोशिश में बहू भी करेंट की चपेट में आ गई और दोनों को मौत हो गई. दोनों की मौत से पूरे गांव में सन्नाटा छा गया है.

कुछ ही मिनट में हो गए खत्‍म
जमुई जिले के लक्ष्मीपुर थाना इलाके के चिनवेरिया गांव में एक परिवार पर बुधवार की दोपहर कहर टूट पड़ा, जिसमें करेंट लगने से सौदागर पासवान और सरिता देवी की मौत हो गई. दोनों मृतक आपस में ससुर और बहू थे. सौदागर पासवान की उम्र लगभग 65, तो सरिता देवी की उम्र लगभग 30 साल थी.
दरअसल, खराब बल्व को ठीक करने के दौरान ही सौदागर पासवान करेंट की चपेट में आ गए थे. जबकि उनको बचाने के लिए सरिता देवी ने प्रयास किया और वो भी करेंट की चपेट में आ गई. जबकि घटनास्थल पर ही दोनों की मौत हो गई.

घटना के बारे में बताते हुए मृतक सौदागर पासवान के दामाद मुन्ना पासवान ने कहा कि खेत में बने घर की सफाई के दौरान पहले सौदागर पासवान करेंट की चपेट में आए. फिर उनको बचाने के दौरान सरिता देवी की भी मौके पर मौत हो गई. इस घटना से पूरा परिवार शोक में है.

पुलिस ने किया ये काम
घटना की जानकारी मिलने के बाद लक्ष्मीपुर पुलिस मौके पर पहुंची और फिर दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा है. लक्ष्मीपुर थानाध्यक्ष सुभाष कुमार सिंह ने बताया कि यह सूचना मिली चिनवेरिया गांव में करेंट से दो लोगों की मौत हुई है, जिसके बाद वहां पुलिस बल को भेजा गया है. पुलिस ने परिवार वालों का बयान लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.ये भी पढ़ें-
डायन बता कर 52 साल की महिला की दबंगों ने कर दी हत्‍या, पुलिस ने कही ये बात

 ट्यूशन के बहाने छात्राओं का करता था यौन शोषण, शिक्षक की डर्टी पिक्चर आई सामने

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जमुई से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 13, 2019, 7:20 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर