जमुई में सड़क हादसे में सगे भाईयों की दर्दनाक मौत, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

जमुई में सड़क हादसे में दो युवकों की मौत
जमुई में सड़क हादसे में दो युवकों की मौत

जमुई (Jamui) में हुई इस दुर्घटना के बाद सड़क जाम को देखते हुए अधिकारियों ने दोनों मृतकों को 4- 4 लाख मुआवजा देने का आश्वासन दिया है.

  • Share this:
जमुई. जिले के लक्ष्मीपुर थाना इलाके में एक अनियंत्रित बाइक दुर्घटनाग्रस्त (Bike Accident) हो गई. इस हादसे में बाइक पर सवार दो युवकों की मौत (Death) इलाज के दौरान हो गई. दोनों मृतक सुभाष कुमार और सोनू कुमार आपस में सहोदर भाई बताए थे. हादसे में दोनों युवकों की मौत के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने लक्ष्मीपुर चौक को जाम कर दिया. सड़क जाम कर आक्रोशित ग्रामीण मृतकों के परिजन के लिए मुआवजा की मांग कर रहे थे.

घर लौट रहे थे दोनों भाई

जानकारी के अनुसार यह हादसा तब हुआ जब दोनों युवक अपनी बाइक से घर वापस लौट रहे थे. इस दौरान कोहबरवा मोड़ के पास निर्माणाधीन पुलिया के पास बाइक अनियंत्रित हो गई और दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. फिर उनकी मौत इलाज के दौरान हो गई. दोनों मृतक युवक लक्ष्मीपुर थाना इलाके के मंगरार गांव के रहने वाले थे.



विरोध में सड़क जाम
मौत की सूचना पाकर मंगरार और लक्ष्मीपुर गांव के ग्रामीण आक्रोशित हो गए और लक्ष्मीपुर चौक को सड़क जाम करते हुए मांग किया कि नेशनल हाईवे 333 पर निर्माणाधीन पुलिया का निर्माण जल्द हो और फिर डायवर्सन में लापरवाही को लेकर संवेदक और एनएच के अधिकारियों पर कार्रवाई हो. लगभग 3 घंटे के जाम के बाद मौके पर पहुंचे एसडीओ लखींद्र पासवान और एसडीपीओ रामपुकार सिंह के आश्वासन के बाद आक्रोशित ग्रामीण शांत हुए सड़क जाम हटने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया.

मुआवजे का आश्वासन

सड़क जाम को देखते हुए अधिकारियों ने दोनों मृतकों को 4- 4 लाख मुआवजा देने का आश्वासन दिया है. एसडीओ लखींद्र पासवान ने बताया कि नेशनल हाईवे के अधिकारियों से बात की गई है. विभाग के अधिकारी घटनास्थल पर आकर निर्माणाधीन पुलिया और डायवर्सन में लापरवाही की जानकारी लेते हुए आगे की कार्रवाई करेंगे.

ये भी पढ़ें- सीतामढ़ी में 437 हड़ताली शिक्षकों पर गिरी गाज, FIR दर्ज करने के बाद कई सस्पेंड

ये भी पढ़ें- पटना में किसान को दिनदहाड़े गोलियों से भूना, मौके पर हुई मौत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज