Home /News /bihar /

udaipur kanhaiyalal brutal murder case hindu outfit workers demand death penalty for accused nodmk3

जमुई तक पहुंची उदयपुर में कन्‍हैयालाल की नृशंस हत्‍या की आंच, मृत्‍युदंड की मांग

उदयपुर में कन्‍हैयालाल की निर्मम तरीके से की गई हत्‍या के खिलाफ जमुई में प्रदर्शन किया गया. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

उदयपुर में कन्‍हैयालाल की निर्मम तरीके से की गई हत्‍या के खिलाफ जमुई में प्रदर्शन किया गया. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

Kanhaiyalal Murder Case: राजस्‍थान के उदयपुर में दर्जी का काम करने वाले कन्‍हैयालाल की हत्‍या की चर्चा पूरे देश में हो रही है. हर तरफ से कन्‍हैया के हत्‍यारों को कठोर से कठोर सजा देने की मांग उठ रही है. इन सबके बीच हिन्‍दूवादी संगठन ने जमुई में भी विरोध-प्रदर्शन किया.

अधिक पढ़ें ...

जमुई. राजस्‍थान के उदयपुर में कन्‍हैयालाल नाम के दर्जी की निर्मम तरीके से की गई हत्‍या के खिलाफ पूरे देश में रोष है. देश के कई हिस्‍सों में इस हत्‍याकांड के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन हो रहे हैं. बिहार के जमुई जिले में भी कन्‍हैयालाल हत्‍याकांड के विरोध में प्रदर्शन किया गया. हिन्‍दूवादी संगठन बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने नृशंस हत्‍याकांड के मामले में सख्‍त से सख्‍त कार्रवाई करने की मांग की है. प्रदर्शनकारियों का कहना है कि कन्‍हैया के हत्‍यारों को फांसी की सजा देनी चाहिए. बता दें कि राजस्‍थान के उदपुर शहर में दर्जी का काम करने वाले कन्‍हैयालाल की निर्ममतापूर्वक हत्‍या कर दी गई.

गुरुवार को जमुई शहर के कचहरी चौक पर दर्जनों लोगों ने आक्रोश मार्च निकालते हुए प्रदर्शन किया. बजरंग दल के दर्जनों कार्यकर्ताओ ने जेहादी और इस्लामिक कट्टरपंथी के विरोध में नारे लगाते हुए पुतला दहन किया. विरोध में नारेबाजी करते हुए इन लोगों ने मामले की जांच करने के बजाय हत्‍यारों को सीधे फांसी देने की मांग की. इस दौरान बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी भी की. नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट करने पर उदयपुर में दर्जी का काम करने वाले कन्हैयालाल की निर्मम हत्या उन्‍हीं की दुकान में कर दी गई थी. उसी हत्या का विरोध करते हुए जमुई में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया.

उदयपुर मर्डर केस: आरोपी हिरासत में, कई इलाकों में कर्फ्यू; इन 9 जिलों में इंटरनेट बंद 

हाथों में झंडा लिए प्रदर्शन करने उतरे लोगों ने इस्लामिक कट्टरपंथ के नाम पर जेहाद का विरोध किया. प्रदर्शन कर रहे बजरंग दल के लोगों ने जेहादियों का समर्थन करने वाले लोगों का भी विरोध किया है. इस दौरान नारेबाजी करते हुए कार्यकर्ताओं ने मांग किया कि कन्हैयालाल के हत्यारों को सीधे फांसी पर चढ़ाया जाए. प्रदर्शन कर रहे बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने कन्हैयालाल की हत्या के पीछे राजस्थान सरकार को भी दोषी बताते हुए उसके विरोध में नारेबाजी की है.

जमुई शहर के कचहरी चौक पर कन्हैयालाल हत्याकांड के विरोध में नारेबाजी और प्रदर्शन के दौरान कड़ी सुरक्षा व्यवस्था भी देखी गई. इस मौके पर बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी तैनात थे. उदयपुर में हुई हत्या के विरोध में कार्यकर्ताओं के साथ सड़क पर उतरे बजरंग दल के जिला संयोजक कुंदन कुमार ने बताया कि हत्याकांड के दोषियों को सीधे फांसी दी जानी चाहिए. साथ ही देश में इस्लामिक कट्टरपंथी के नाम पर इस तरह की हत्या को भी रोका जाना चाहिए.

Tags: Crime News, Jamui news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर