• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • जमुई: तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर पलटी, 50 यात्री घायल

जमुई: तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर पलटी, 50 यात्री घायल

जमुई सदर अस्पताल में घायलों का इलाज चल रहा है.

जमुई सदर अस्पताल में घायलों का इलाज चल रहा है.

SDPO ने बताया कि बस के अनियंत्रित हो जाने के बाद यह हादसा हुआ है. बस में कुल 70 यात्री सवार थे, जिनमें से 50 लोग घायल हो गए.

  • Share this:
जमुई. जिले के सिकंदरा थाना (Sikandra Police Station) इलाके के नवाबगंज के पास यात्रियों से भरी एक बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई. हादसे में बस में सवार लगभग 50 लोग घायल हो गए. घायलों को सबसे पहले सिकंदरा के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जिन्हें बाद में इलाज के लिए जमुई सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. बताया जा रहा है कि बस में सवार लोग देवघर (Deoghar) से मुंडन कराकर वापस लौट रहे थे.

जानकारी के अनुसार, चालक का संतुलन खो देने के बाद बस एक पेड़ में जा टकराई और फिर असंतुलित होकर सड़क के किनारे खाई में पलट गई. हादसे में बस में सवार ज्‍यादातर लोग घायल हो गए. बताया जा रहा है कि बस में लगभग 70 लोग सवार थे. लगभग एक दर्जन यात्री गंभीर रूप से घायल हैं. हालांकि, सिविल सर्जन डॉ. श्याम मोहन दास ने बताया कि सभी घायलों का स्थिति सामान्य है, जबकि लगभग एक दर्जन यात्रियों के हाथ और पैर में गंभीर रूप से चोटें आई हैं, जिनका इलाज चल रहा है.

जमुई सदर अस्पताल में घायलों का हाल चाल जानने पहुंचे अधिकारी.


मुंडन करा कर लोट रहे थे लोग
बताया जा रहा है कि जमुई जिले के अलीगंज प्रखंड के सहोड़ा गांव के अमर शर्मा अपने तीन बच्चों का मुंडन करवाकर देवघर से वापस लौट रहे थे. इसी दौरान यह हादसा हुआ. सभी घायल यात्री सहोड़ा के रहने वाले बताए जा रहे हैं.

घटना की जानकारी मिलने के बाद जमुई एसडीपीओ रामपुकार सिंह और एसडीओ लखिन्द्र पासवान मौके पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया और अस्पताल पहुंचकर घायलों का हाल चाल जाना. एसडीपीओ ने बताया कि बस के अनियंत्रित हो जाने के बाद यह हादसा हुआ है, घटना के पीछे कारण क्या है इसकी जांच की जा रही है. वहीं, बस में सवार कुछ यात्रियों का यह भी कहना था चालाक शराब के नशे में था.

ये भी पढ़ें- 

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज