Home /News /bihar /

union minister rcp singh when asked about his proximity with cm nitish kumar got angry nodmk8

CM नीतीश से करीबी पूछने पर भड़के RCP सिंह, कहा- मैं किसी का हनुमान नहीं, मेरा नाम रामचंद्र

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और केंद्रीय मंत्री RCP सिंह के बीच अब पहले जैसे मधुर संबंध नहीं रह गए हैं (फाइल फोटो)

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और केंद्रीय मंत्री RCP सिंह के बीच अब पहले जैसे मधुर संबंध नहीं रह गए हैं (फाइल फोटो)

Bihar News: रविवार को जमुई पहुंचे केंद्रीय मंत्री आर.सी.पी सिंह से पत्रकारों के यह पूछने पर कि जिस तरह चिराग पासवान खुद को बीजेपी का हनुमान कहते थे, उसी तरह आपको नीतीश कुमार का हनुमान कहा जाता था, इस पर वो भड़क गए और कहा कि वो हनुमान नहीं हैं, उनका नाम रामचंद्र है. केंद्रीय मंत्री ने अपनी बात को दोहराते हुए कहा कि वो किसी के हनुमान नहीं, वो रामचंद्र हैं

अधिक पढ़ें ...

जमुई. केंद्रीय इस्पात मंत्री और जेडीयू के नेता आर.सी.पी सिंह (RCP Singh) एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए रविवार को जमुई (Jamui) पहुंचे थे. यहां पत्रकारों के द्वारा कभी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) से निकट होने के पूछे सवाल पर आर.सी.पी सिंह भड़क गए. उन्होंने कहा कि वो किसी के हनुमान नहीं हैं. उनका नाम रामचंद्र प्रसाद है. यह कहने पर कि जिस तरह चिराग पासवान (Chirag Paswan) खुद को बीजेपी का हनुमान कहते थे, उसी तरह आपको नीतीश कुमार का हनुमान कहा जाता था इस पर भड़कते हुए आर.सी.पी सिंह ने कहा कि वो हनुमान नहीं हैं, उनका नाम रामचंद्र है. केंद्रीय मंत्री ने अपनी बात को दोहराते हुए कहा कि वो किसी के हनुमान नहीं, वो रामचंद्र हैं. सीएम नीतीश कुमार से यह बेरुखी क्यों? यह पूछने पर आर.सी.पी सिंह ने कहा कि यह आप लोग जानें, मुझे मालूम नहीं.

जेडीयू और बिहार की राजनीति के प्रश्न पर उन्होंने कहा कि मौका आने पर जवाब दिया जाएगा. वहीं, दिल्ली में सरकारी बंगला खाली कराए जाने पर उन्होंने कहा कि बंगला जब उनका था ही नहीं तो उन्हें कैसी नाराजगी. वो बंगला संजय गांधी का था उनके यहां वो कभी-कभी रह जाते थे.

केंद्रीय मंत्री आर.सी.पी सिंह जेडीयू के पूर्व महिला प्रकोष्ठ की जिला अध्यक्ष के घर पर एक जन्मदिन कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जमुई पहुंचे थे. केंद्रीय इस्पात मंत्री जितनी देर जमुई में रूके यहां जेडीयू का न तो कोई पदाधिकारी दिखा और ना ही कोई कार्यकर्ता. लगभग दो घंटे रहने के बाद आर.सी.पी सिंह वापस लौट गए.

Tags: Bihar News in hindi, Bihar politics, CM Nitish Kumar, RCP Singh

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर