• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • 'तेजस्वी का वही हाल होगा जो चिराग का हुआ', कुशवाहा ने 'पीएम मैटेरियल' पर कही यह बात

'तेजस्वी का वही हाल होगा जो चिराग का हुआ', कुशवाहा ने 'पीएम मैटेरियल' पर कही यह बात

उपेंद्र कुशवाहा ने जमुई में पीएम मैटेरियल वाले बयान पर सफाई दी.

उपेंद्र कुशवाहा ने जमुई में पीएम मैटेरियल वाले बयान पर सफाई दी.

Bihar Politics: नीतीश कुमार में पीएम मेटेरियल होने की बात पर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि इसमें कोई शक नहीं कि नीतीश कुमार पीएम मैटेरियल हैं, लेकिन जदयू एनडीए का हिस्सा है और एनडीए के नेता नरेंद्र मोदी हैं.

  • Share this:

जमुई. जदयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha ) अपनी यात्रा के दौरान बुधवार को जमुई पहुंचे. यहां पार्टी के जिला कार्यालय का उद्घाटन किया. कुशवाहा ने इस दौरान कई लोगों को पार्टी की सदस्यता भी दिलवाई. इस दौरान मीडियाकर्मियों से बात करते हुए कुशवाहा ने कहा कि उनकी राजद के कई नेताओं से बात होती है. आने वाले दिनों में तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) का वही हाल होने जा रहा है जो चिराग पासवान (Chirag Paswan) का हुआ है. कुशवाहा ने जदयू में किसी भी तरह के विवाद की बातों पर कहा कि पार्टी में कहीं कोई मतभेद नहीं है.  विपक्ष जदयू को कमजोर होने की बात जरूर करे, लेकिन जदयू हर दिन मजबूत हो रही है.

नीतीश कुमार में पीएम मेटेरियल होने की बात पर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि इसमें कोई शक नहीं कि नीतीश कुमार पीएम मैटेरियल हैं, लेकिन जदयू एनडीए का हिस्सा है और एनडीए के नेता नरेंद्र मोदी हैं.  अभी पीएम नरेंद्र मोदी बहुत अच्छे काम कर रहे हैं इसलिए इस मुद्दे पर बहस की कोई गुंजाइश ही नहीं है. बता दें कि उपेंद्र कुशवाहा ने हाल में एक बयान में नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) को पीएम मटेरियल बताया था. जिसके बाद बिहार सरकार के पंचायती राज मंत्री व भाजपा नेता सम्राट चौधरी ने पलटवार किया था.

सम्राट चौधरी ने किया था पलटवार
सम्राट चौधरी ने अपने एक बयान में कहा था कि देश में आने वाले दस साल पीएम पद की वैकेंसी नहीं है. नीतीश कुमार जेडीयू (JDU) के पीएम कैंडिडेट हो सकते हैं, लेकिन एनडीए की ओर से अभी नरेंद्र मोदी ही पीएम हैं. सम्राट चौधरी के इस बयान के बाद मामले ने तूल पकड़ लिया था. जिसपर स्वयं सीएम नीतीश कुमार ने रविवार को पीएम मैटेरियल वाले बयान पर कहा था कि  उनकी कोई ऐसी इच्छा आकांक्षा नहीं है. उन्होंने कहा कि कुशवाहा जी बोल रहे हैं, लेकिन हम लोगों की इन चीजों में कोई दिलचस्पी नहीं है. हालांकि इस मामले में चिराग पासवान ने निशाना साधते हुए बीजेपी को आगाह किया था.

चिराग पासवान ने कसा था तंज
इसके बाद चिराग पासवान ने सीएम नीतीश के बारे में फेसबुक पर पोस्ट शेयर कर चिराग ने कहा कि भाजपा के दम पर पीएम मैटेरियल बनने का सपना देख रहे लोग भाजपा का जड़ खोदने में लगे हैं. चिराग ने आगे लिखा,  सुना है  कि पीएम मटेरियल’ की महत्वाकांक्षा फिर जोर मारने लगी है. किसी प्रधानमंत्री के पद पर होते हुए अगर किसी सहयोगी की तरफ से ये आये कि वह भी पीएम मटेरियल है तो जाहिर है कि भावना मौजूदा प्रधानमंत्री के पद को छीन लेने की है.

जदयू ने कहा- रस्सी जल गई पर ऐंठन नहीं गई
चिराग ने आगे लिखा कि एक ‘मन की बात’ पीएम सुनाते हैं. दूसरी ‘मन की बात’ पीएम मटेरियल की तरफ से आयी है. अंतर ये है कि पीएम मटेरियल की बातें स्वार्थ में सराबोर हैं. चिराग के इस बयान पर जदयू ने भी पलटवार किया था. पार्टी प्रवक्ता  प्रवक्ता अभिषेक झा ने कहा कि रस्सी जल गई, लेकिन ऐंठन नहीं गई. चिराग पासवान जानते हैं एनडीए मजबूत गठबंधन है फिर भी अनर्गल बयानबाजी करते रहते हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज