चोरी की घटना से परेशान ग्रामीणों ने दो चोरों को पकड़ा फिर पीट-पीटकर ले ली जान
Jamui News in Hindi

चोरी की घटना से परेशान ग्रामीणों ने दो चोरों को पकड़ा फिर पीट-पीटकर ले ली जान
बिहार के जमुई में दो चोरों की पीट-पीटकर हत्या

ग्रामीणों का आरोप है कि बीते कई महीनों से वो गांव में हो रही चोरी की घटना से परेशान थे. मवेशी की चोरी और गांव में बोरिंग पंप की चोरी घटनाएं लगातार हो चुकी हैं.

  • Share this:
जमुई. बिहार के जमुई (Jamui) में चोरी करने आए दो चोरों को लोगों ने पीट-पीटकर मार डाला. घटना जिले के सिमुलतला थाना इलाके की बताई जा रही है जहां बीती रात ग्रामीणों ने कानून को हाथ में लेकर चोरी करने आए दो लोगों को रंगे हाथ पकड़ा और फिर उनकी पिटाई की. ग्रामीणों ने चोरी (Theft Case) के आरोप में दोनों की पिटाई उस समय तक की जब तक उसकी मौत ना हो गई. मृतक दोनों शख्स की पहचान नागेश्वर पासवान और लालमोहन पासवान के रूप में हुई है जो कि जमुई जिले के चंद्रमण्डीह थाना इलाके के मानसिंहडीह गांव के रहने वाले थे.

बैल चुराकर भाग रहे थे दोनों

घटना बीती रात लगभग 1 बजे की बताई जा रही है, जब बैल की चोरी कर दोनों भाग रहे थे तभी ग्रामीणों ने उन्हें देख लिया और फिर जमकर पिटाई की. ग्रामीणों का आरोप है कि एक घर से बैल की चोरी कर दोनों को ले जाते एक युवक ने पहले देखा और शोर मचाया. फिर शोर की आवाज सूनकर गांव के कई लोग चारो तरफ से दौड़े और भाग रहे दोनों शख्स को पकड़ कर उनकी पिटाई शुरू कर दी. पिटाई से दोनों की मौत मौके पर ही हो गई.



मामले की जांच में जुटी पुलिस
इस घटना की जानकारी पुलिस को ग्रामीणों ने दी. ग्रामीणों का आरोप है कि बीते कई महीनों से वो गांव में हो रही चोरी की घटना से परेशान थे. मवेशी की चोरी और गांव में बोरिंग पंप की चोरी घटनाएं लगातार हो चुकी हैं. चोरी के आरोप में दो लोगों की पिटाई से मौत की घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को अपने कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है. झाझा एसडीपीओ भास्कर रंजन ने बताया कि घटना पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है. मॉब लिंचिंग के इस मामले में केस दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading