Home /News /bihar /

Viral Video: जमुई में खुलेआम तमंचे पर डिस्को, एक साथ कई लोगों ने लहराया पिस्टल

Viral Video: जमुई में खुलेआम तमंचे पर डिस्को, एक साथ कई लोगों ने लहराया पिस्टल

जमुई में शादी समारोह के दौरान पिस्टल लहराकर डांस करते लोग.

जमुई में शादी समारोह के दौरान पिस्टल लहराकर डांस करते लोग.

Viral Video: वायरल हो रहे वीडियो में साफ दिख रहा है कि किस तरह दो से तीन युवक अपने हाथों में हथियार को लेकर उसे आसमान में लहरा रहे हैं और जमकर डांस कर रहे हैं. इस दौरान एक युवक फायरिंग भी करता नजर आता है.

जमुई. बिहार में शादी समारोह के दौरान फायरिंग की घटना कम होने का नाम नहीं ले रही है. ताजा मामला जमुई (Jamui) जिले के खैरा थाना इलाके का है, जहां एक शादी समारोह के दौरान हर्ष फायरिंग और डीजे के धुन पर डांस करते हुए हथियार लहराने के कई वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. वायरल हो रहे वीडियो (Viral Video) में साफ दिख रहा है कि किस तरह दो से तीन युवक अपने हाथों में हथियार को लेकर उसे आसमान में लहरा रहे हैं और जमकर डांस कर रहे हैं. इस दौरान एक युवक फायरिंग भी करता नजर आता है. डीजे (DJ Sound) के धुन पर डांस करते हुए हथियार लहराने वाले इस वीडियो की आस-पास के इलाके में खूब चर्चा हो रही है.

बताया जा रहा है कि यह वीडियो खैरा थाना इलाके के भंडरा गांव का है, जहां 1 दिसंबर को एक शादी समारोह में शामिल हो रहे कुछ युवक हथियार के साथ डीजे के धुन पर हथियार लहराते हुये झूम रहे हैं. हालांकि, न्यूज 18 इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. लेकिन वायरल हो रहे इन वीडियो में खुलेआम कानून की धज्जियां जरूर उड़ती नजर आ रही है.

थोड़ी लापरवाही से चली जाती जान 

बता दें, इस वीडियो में यह भी दिख रहा है कि लाल शर्ट पहने एक युवक ने तो अपने दोनों हाथों में हथियार ले रखा है. कोट पहने दूसरे युवक हथियार को इस तरह से घुमा रहा है जिससे अगर गोली चल जाती तो वहां किसी की जान भी चली जाती. हर्ष फायरिंग के इस तरह के कई मामलों में देखा गया है कि लोगों की जानें जा चुकी हैं. इस तरह के कारनामे पर कई जगह कार्रवाई भी हुई है. लेकिन, फिर भी लोग मानने को तैयार नहीं है, अक्सर इस तरह के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो ही जाते हैं.

पुलिस ने शुरू की वीडियो की जांच 

फिलहाल खैरा थाना क्षेत्र में वायरल हो रहे इस वीडियो के बारे में थानाध्यक्ष सिद्धेश्वर पासवान ने बताया है कि उन्हें इस वीडियो के बारे में जानकारी मिली है छानबीन की जा रही है. पहचान और पुष्टि हो जाने के बाद कानून के अनुसार कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Bihar News, Firing, Jamui news, Viral video

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर