लाइव टीवी

वासेपुर गैंगस्टर का रिश्तेदार 5 साथियों के साथ हिरासत में, पूछताछ में जुटी जमुई पुलिस

KC Kundan | News18 Bihar
Updated: November 29, 2019, 9:37 PM IST
वासेपुर गैंगस्टर का रिश्तेदार 5 साथियों के साथ हिरासत में, पूछताछ में जुटी जमुई पुलिस
जमुई पुलिस ने 6 संदिग्धों को हिरासत में लिया, किसी बड़ी वारदात की फिराक में थे

पुलिस ने गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए खांडसारी गांव से 6 संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया है. धनबाद (Dhanbad) निवासी इनमें से 4 के खिलाफ गंभीर आपराधिक मामले दर्ज हैं, और ये अभी जेल से छूटे हैं. इन लोगों में एक वासेपुर के कुख्यात गैंगस्टर (Vassepur Gangster) का रिश्तेदार है.

  • Share this:
जमुई. बिहार की जमुई पुलिस को सूचना मिली थी कि नगर थाना इलाके के खंडसारी गांव में पिछले दिनों कुछ ऐसे लोग आए हैं जिनकी हरकतें संदिग्ध हैं. पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए जिस घर में पांचों संदिग्ध रह रहे थे उस घर के मालिक समेत 6 लोगों को हिरासत में लिया है. गुप्त सूचना के आधार पर हिरासत में लिए गए इन लोगों में से 4 के खिलाफ झारखंड के अलग-अलग थानों में कई गंभीर मामले दर्ज हैं, और ये कुछ दिनों पहले ही जेल से बाहर निकले हैं.

वासेपुर के बड़े गैंगस्टर का रिश्तेदार भी हिरासत में
एक साथ इन लोगों का जमुई के खांडसारी गांव में मोहम्मद अलाउद्दीन के घर में शरण लेना पुलिस को किसी भावी वारदात का संकेत लग रहा है. पुलिस इस मामले की गंभीरता से छानबीन कर रही है. हिरासत में लिए गए लोगों में धनबाद जिले के वासेपुर के गैंगस्टर फहीम खान का रिश्तेदार जिया उल हक भी शामिल है. पुलिस को शक है कि यह लोग किसी बड़ी वारदात की फिराक में इस गांव में रुके हुए थे. हिरासत में लिए गए सभी लोगों से पूछताछ की जा रही है.

धनबाद पुलिस को दी सूचना

जमुई एसडीपीओ रामपुकार सिंह ने बताया कि पुलिस इन लोगों को हिरासत में लेकर जानकारी ले रही है कि आखिर यह लोग यहां क्यों जुटे हैं, साथ ही धनबाद पुलिस से भी संपर्क किया गया है. पुलिस को सूचना मिली थी कि एक घर में कुछ संदिग्ध रह रहे हैं जिसके बाद एएसपी अभियान और जमुई पुलिस इन लोगो को हिरासत में लेते हुए मौके से एक स्कॉर्पियो भी जब्त किया गया है. एसडीपीओ में बताया कि हिरासत में एक शख्स मो जियाउल हक धनबाद के वासेपुर का चर्चित गैंगस्टर फहीम खान का भांजा भी शामिल है.

ये भी पढ़ें -
60 करोड़ की ज्वेलरी के साथ पकड़े गए लुटेरे, ज्वेलर्स को गोली मारकर लूटा था सोना
Loading...

आमरण अनशन के दौरान RLSP सुप्रीमो उपेन्द्र कुशवाहा की तबियत बिगड़ी, समर्थकों ने किया हंगामा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जमुई से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 29, 2019, 9:37 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...