स्वास्थ्य विभाग का कारनामा! सैंपल लिया नहीं, पर महिला को भेज दी Corona रिपोर्ट
Jamui News in Hindi

स्वास्थ्य विभाग का कारनामा! सैंपल लिया नहीं, पर महिला को भेज दी Corona रिपोर्ट
बगैर सैंपल के कोरोना रिपोर्ट आने से महिला समेत परिवारवाले परेशान हैं.

जमुई में एक महिला का सैंपल जांच (Corona Test) के लिए लिया ही नहीं गया, लेकिन उसकी कोरोना रिपोर्ट (Corona Report) आ गई. मोबाइल पर आये मैसेज में उसे नेगेटिव बताया गया है.

  • Share this:
जमुई. बिहार के जमुई (Jamui) में कोरोना जांच (Corona Test) को लेकर स्वास्थ्य विभाग (Health Department) की बड़ी लापरवाही सामने आई है. एक महिला ने आरोप लगाया कि उसका बगैर सैंपल लिये कोरोना जांच रिपोर्ट (Corona Report) नेगेटिव भेज दी गयी. महिला के मोबाइल पर रिपोर्ट का मैसेज भेजा गया. जिसको देखते ही महिला समेत परिवारवाले परेशान हो गए. महिला नगर थाना इलाके के विठलपुर गांव की रहने वाली है.

महिला ने बताया कि दो दिन पूर्व स्वास्थ्य विभाग के कर्मियों ने सैंपल लेने के लिए उसका नाम दर्ज किया था. लेकिन घरेलू काम में व्यस्त होने के कारण वह सैंपल नहीं दे पाई. लेकिन उसके मोबाइल पर रिपोर्ट का मैसेज आ गया, जिसमें उसे नेगेटिव बताया गया है.

महिला इस बात से परेशान है कि जब उसका सैंपल लिया ही नहीं गया, तो कैसे उसकी रिपोर्ट नेगेटिव आ गई. जबकि उसका बेटा कोरोना पॉजिटिव निकला है.



सैंपल के लिए लगा था शिविर 
जानकारी के मुताबिक विठलपुर गांव में बीते 11 अगस्त को स्वास्थ्य विभाग ने शिविर लगाकर लोगों का कोरोना सैंपल लिया था. शिविर में इस महिला का भी पंजीकरण किया गया था. जब घर में काम आ जाने के चलते महिला बिना सैंपल दिये घर लौट गई. लेकिन शुक्रवार को उसके मोबाइल पर रिपोर्ट का मैसेज आ गया. हालांकि उस दिन सैंपल देने वालों में 8 लोग कोरोना संक्रमित पाये गये. उनमें महिला का बेटा भी शामिल है.

गिद्धौर में भी सामने आया इसी तरह का मामला 

बता दें कि जमुई में इस तरह का ये नया मामला नहीं है. इससे पहले बीते 7 अगस्त को गिद्धौर प्रखंड में एक शिक्षक का बगैर सैंपल लिये रिपोर्ट नेगेटिव आ गई.

जिले के सिविल सर्जन डॉ विजेंद्र सत्यार्थी ने बताया कि यह मामला गंभीर है. इसकी जांच कराई जा रही है. इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading