लाइव टीवी

शराबी पति से तंग आकर महिला ने 4 बच्चों के साथ ट्रेन के आगे लगाई छलांग

KC Kundan | News18 Bihar
Updated: December 9, 2019, 9:46 PM IST
शराबी पति से तंग आकर महिला ने 4 बच्चों के साथ ट्रेन के आगे लगाई छलांग
जमुई में शराबी पति से तंग महिला ने बच्चों के साथ ट्रेन के आगे कूद जान देने का प्रयास किया. घटना में उसके दो बच्चे जख्मी हो गए. (फाइल फोटो)

बिहार (Bihar) में शराबबंदी कानून (Liquor Ban) लागू होने के बावजूद पति के नशा करने से परेशान जमुई (Jamui) जिले में एक महिला ने 4 बच्चों के साथ ट्रेन के आगे छलांग लगा दी. घायल अवस्था में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

  • Share this:
जमुई. बिहार (Bihar) में शराबबंदी (Liquor Ban) का कानून लागू है, बावजूद इसके नशे की वजह से होने वाले अपराध या इससे जुड़ी सामाजिक समस्याएं अब भी कम नहीं हुई हैं. इसका एक उदाहरण सोमवार को जमुई (Jamui) जिले में दिखा, जहां सिमुलतला स्टेशन के पास शाम के लगभग 5 बजे एक महिला ने अपने चार बच्चों के साथ ट्रेन के आगे छलांग लगा दी. ट्रेन की टक्कर लगने से महिला गंभीर रूप से जख्मी बताई जा रही है, वहीं दो बच्चे भी घायल हैं. रेल कर्मियों एवं स्थानीय लोगों के सहयोग से महिला को इलाज के लिए झाझा रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं उसके घायल बच्चों का स्थानीय स्तर पर इलाज चल रहा है. महिला के आत्महत्या करने के प्रयास के बारे में हालांकि पूरी जानकारी नहीं मिल पाई है, लेकिन घायल बच्चों के मुताबिक महिला अपने पति के शराब पीने की आदत से परेशान थी. घायल बच्चों के नाम नंदनी, निशा, आयुष और पीयूष हैं.

झाझा का रहने वाला है परिवार
घायल महिला हेमंती देवी के बच्चों ने बताया कि उनका घर झाझा थाना क्षेत्र के पैरगाहा गांव में है. पिता का नाम विनोद साह है, जो हमेशा शराब में डूबा रहता है. बच्चों के अनुसार विनोद साह शराब पीकर अक्सर महिला के साथ मारपीट करता था. इसी से तंग आकर मां ट्रेन के सामने आ गई. रोज-रोज की परेशानी से तंग आकर महिला ने सोमवार को सिमुलतला स्टेशन के पास किउल-बैद्यनाथधाम पैसेंजर के आगे कूदकर बच्चों के साथ जान देने का प्रयास किया. लेकिन ट्रेन से टकराने के बाद सभी छिटक कर दूर जा गिरे.

जमुई में शराबी पति से तंग महिला ने बच्चों के साथ ट्रेन के आगे कूद जान देने का प्रयास किया. घटना में उसके दो बच्चे जख्मी हो गए.


रेल अफसरों ने भिजवाई सूचना
सिमुलतला स्टेशन के अधिकारियों ने महिला और उसके बच्चों के साथ दुर्घटना की जानकारी उसके घरवालों को दे दी है. स्टेशन पर मौजूद कर्मियों ने बताया कि ट्रेन की टक्कर की वजह से महिला को गंभीर चोटें आई हैं, वहीं दो बच्चे मामूली रूप से घायल हुए हैं. आरपीएफ की मदद से महिला को झाझा के अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है, जहां उसका इलाज हो रहा है. घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को भी दे दी गई है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर महिला के बच्चों से संबंधित पूछताछ की है.

ये भी पढ़ें -बिहारः मां के साथ खेत पर गया बच्चा खेल-खेल में कुएं में गिरा, मासूम की मौत से मातम

विस्फोटकों के साथ 7 नक्सली गिरफ्तार, 5 करोड़ की लेवी वसूलने वाले की थी योजना

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जमुई से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 9, 2019, 9:15 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर