बारात से आने के बाद जब पति ने घर में किया प्रवेश तो उड़ गए उसके होश, इस हालत में मिली पत्नी

धनन्जय वर्णवाल की पत्नी रेणु देवी अपने दो बच्चों के साथ घर के एक कमरे मे सोई हुई थी. तभी रात में...

News18 Bihar
Updated: April 27, 2019, 12:00 PM IST
बारात से आने के बाद जब पति ने घर में किया प्रवेश तो उड़ गए उसके होश, इस हालत में मिली पत्नी
प्रतीकात्मक फोटो
News18 Bihar
Updated: April 27, 2019, 12:00 PM IST
बिहार के जमुई जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है. झाझा थाना इलाके के रजला गांव में बीती रात एक महिला की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई. हत्या की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही आगे की कार्रवाई भी शुरू कर दी. महिला की हत्या किसी धारदार हथियार से गर्दन पर वार कर की गई है. परिजनों ने महिला की हत्या के बाद लूटपाट करने का भी आरोप लगाया है.

जानकारी के अनुसार, बीती रात रजला गांव के धनन्जय वर्णवाल की पत्नी रेणु देवी अपने दो बच्चों के साथ घर के एक कमरे मे सोई हुई थी. जब रात को लगभग 12 बजे मृतका के पति बारात से लौटकर घर पहुंचा तो दरवाजा खोलने के लिए पत्नी को फोन किया. फोन करने के बाद भी पत्नी ने दरवाजा नहीं खोला तो उसने अपनी मां को फोन किया. मां ने जब घर का दरवाजा खोला और धनन्जय कमरे में गया तो उसकी पत्नी रेणु देवी मृत मिली.

(यूपी बोर्ड के 10वीं और 12वीं कक्षा के नतीजे सबसे पहले देखने के लिए यहां क्लिक करें) 

इसके अलावा कमरे मे रखा एक संदूक खुला मिला. साथ ही कमरे के सामान बिखरे पड़े थे. मृतका के पति का कहना है कि घर में घुस कर अपराधियों ने पहले लूटपाट की और इसके बाद उनकी पत्नी की हत्या कर दी. महिला के पति ने हत्या का आरोप गांव के ही एक शख्स पर लगाया है. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस हत्या के पीछे के कारणों की तलाशन में जुट गई है. हत्या की घटना की जानकारी मिलने के बाद आसपास के सैकड़ों लोगों की भीड़ जुट गई. बताया जाता है कि मृतका के सास और ससुराल वाले पूर्व में भी एक बहू की हत्या के मामले में जेल जा चुके हैं.

ये भी पढ़ें- 

15 करोड़ लोग देख चुके हैं 'पियवा से पहिले', क्या यही है भोजपुरी का सुपरहिट गाना?

'ताऊ' के साथ सपना चौधरी ने किया धमाकेदार डांस, देखें ये सबसे पहला वीडियो!
First published: April 27, 2019, 11:29 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...