होम /न्यूज /बिहार /बहन की शादी से ठीक पहले भाई ने की खुदकुशी, पत्नी के साथ विवाद बनी वजह

बहन की शादी से ठीक पहले भाई ने की खुदकुशी, पत्नी के साथ विवाद बनी वजह

बिहार के जमुई में एक शख्स ने बहन की शादी से ठीक पहले खुदकुशी कर ली (मृतक की फाइल फोटो)

बिहार के जमुई में एक शख्स ने बहन की शादी से ठीक पहले खुदकुशी कर ली (मृतक की फाइल फोटो)

रविवार को जिस घर में बारात आने वाली थी, उसी घर से एक नौजवान की अर्थी निकली. मृतक के परिवार के मुताबिक शादी से ठीक पहले ...अधिक पढ़ें

जमुई. उस घर में मंगल गीत गाये जा रहे थे और शहनाईयां बजने की तैयारी थी लेकिन अचानक कुछ ऐसा हुआ जिसने पूरा माहौल ही बदल दिया और हंसता-गाता परिवार दहाड़ मारकर रोने लगा. घटना बिहार के जमुई जिले की है जहां के गांव में तब मातम तब छा गया जब पता चला कि बहन की डोली उठने से पहले भाई ने खुदकुशी कर ली. घर में एक तरफ शादी के माहौल में परिवार समेत आसपास के लोग भी खुशियां मना रहे थे तो वहीं खुदकुशी की घटना के बाद अचानक सब शांत हो गए.

घटना जमुई के अंबा गांव की है जहां 34 वर्षीय उमेश कुमार महतो ने अपनी बहन की शादी के ठीक पहले वाली रात को जहरीला पदार्थ खाकर जान दे दी. बताया जा रहा है कि पत्नी के साथ विवाद के बाद उमेश कुमार महतो ने यह खौफनाक कदम उठाया. रात को पति-पत्नी के बीच में विवाद हुआ था, जिसको लेकर दोनों ने जहरीला पदार्थ खाया था, जिसमें पति की जान चली गई हालांकि गांव वाले इस बात से इंकार कर रहे हैं. गांव वालों का कहना है कि 34 वर्षीय उमेश कुमार महतो ने ही सिर्फ जहरीला पदार्थ खाया था.

बताया जा रहा है कि उमेश कुमार महतो की शादी 6 महीने पहले ही हुई थी. शादी के बाद से ही पति-पत्नी के बीच में अक्सर विवाद होते रहता था. शनिवार की देर शाम तक उमेश अपनी बहन की शादी की तैयारी में लगा हुआ था. डेकोरेटर्स का काम करने वाले उमेश ने अपनी बहन की शादी के लिए टेंट और लाइट लगवाने का काम देर शाम तक करवाया जिसके बाद किसी बात को लेकर पत्नी के साथ विवाद हुआ और फिर उसने यह कदम उठा लिया.

उमेश की बहन की शादी रविवार को ही होने वाली थी. बहन की शादी के लिए जमुई जिले के अलीगंज प्रखंड के दरखा गांव से उमेश के घर बारात आने वाले थी लेकिन अब जिस घर से बहन की डोली उठने वाली थी, उस घर से अब लोग भाई की अर्थी उठाये. इस मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा और घटना की जांच में जुट गई है.

Tags: Bihar News, Crime News, Jamui news, Suicide

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें