जमुई में धारदार हथियार से युवक की हत्या, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

जमुई में धारदार हथियार से युवक की हत्या
जमुई में धारदार हथियार से युवक की हत्या

जमुई में खैरा इलाके में युवक की धारदार हथियार से हत्या (murder) का मामला सामने आया है. मृतक का आपराधिक इतिहास रहा है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

  • Share this:
जमुई. बिहार के जमुई ज़िले (Jamui) के जिले के खैरा थाना इलाके में एक युवक की हत्या धारदार हथियार से कर दी गई है. पुलिस ने युवक का शव बरामद कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. मृतक अजय यादव खैरा थाना इलाके के मानपुर गांव का रहने वाला था और उसका शव खैरा के मांगो बंदर पुल के पास से बरामद किया गया. युवक के माथे पर धारदार हथियार (Sharp Weapon) से हमले के निशान हैं. शव के बरामद होने के बाद मृतक के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है, मृतक युवक गुरूवार को घर से पाइप खरीदने बाजार गया था.

10 लाख की लूट के मामले में जेल से छूटा था मृतक
बताया जा रहा है कि मृतक अजय यादव गुरूवार को घर से बोरिंग का पाइप खरीदने के लिए मांगो बंदर गया हुआ था, लेकिन देर रात तक वापस नहीं लौटा. परिजनों ने काफी खोजबीन की लेकिन कुछ पता नहीं चला इस बीच मृतक का मोबाइल फोन भी बंद आ रहा था. शुक्रवार की सुबह लोगों को पता चला कि उसकी हत्या हो चुकी है और उसका शव पुलिस के कब्जे में है. घटना के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है हालांकि मृतक का आपराधिक इतिहास रहा है.

पुलिस ने पुल के पास बरामद किया था शव
इससे पहले बीती देर रात पुलिस गश्ती दल ने खैरा इलाके के मांगो बंदर पुल के पास से मृतक का शव बरामद किया, जिसकी शिनाख्त परिजनों ने अजय यादव के रूप में की है. मृतक का अपराधिक इतिहास रहा है और वो जमुई में एक मॉल के कर्मचारी से 10 लाख रुपए की लूट में शामिल था. इस मामले में वो दो महीने पहले ही जेल से निकला था. हत्या के कारणों का खुलासा नहीं सका है.



परिजनों ने पुलिस से की जल्द कार्रवाई की मांग
मृतक का भाई सुभाष कुमार यादव ने बताया कि कल वो घर मे बोरिंग के लिए पाइप खरीदने बाजार गया था लेकिन वो वापस नहीं लौटा. उसकी हत्या कर दी गई है. परिजनों ने पुलिस से अपील की है कि वो जल्द से जल्द इस मामले की जांच कर हत्या के आरोपी की पहचान कर उसे गिरफ्तार करे. बताया जा रहा है कि वह कल दिन में अपने अन्य दोस्तों के साथ घर से निकला था. घटनास्थल से एक मोबाइल भी बरामद हुआ है लेकिन उसके सिम निकाल लिए गए हैं. वैज्ञानिक अनुसंधान के आधार पर पुलिस जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें -
बोले चिराग पासवान- गिरिराज सिंह का बयान विभाजनकारी, हमने दिल्ली का हश्र देख लिया है
मांझी, कुशवाहा और सहनी के साथ कुछ बड़ा करेंगे प्रशांत किशोर ! JDU ने कही ये बात
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज