Home /News /bihar /

जेडीयू ने बीजेपी की तरफ बढ़ाया दोस्ती का हाथ, मकर संक्रांति के भोज में दिया न्योता

जेडीयू ने बीजेपी की तरफ बढ़ाया दोस्ती का हाथ, मकर संक्रांति के भोज में दिया न्योता

file photo

file photo

जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने 15 जनवरी को अपने आवास पर आयोजित होने वाले मकर संक्रांति भोज में बीजेपी के नेताओं को भी बुलाने की बात कही है. वशिष्ठ ने कहा है की बीजेपी नेताओं से उनके पुराने रिश्ते हैं और वो चाहते हैं की उनकी दावत में बीजेपी नेता शामिल हों.

अधिक पढ़ें ...
चुड़ा-दही भोज के बहाने बीजेपी-जदयू के रिश्तों में गुड़ की नयी मिठास घुल सकती है. दरअसल जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने 15 जनवरी को अपने आवास पर आयोजित होने वाले मकर संक्रांति भोज में बीजेपी के नेताओं को भी बुलाने की बात कही है.

वशिष्ठ ने कहा है की बीजेपी नेताओं से उनके पुराने रिश्ते हैं और वो चाहते हैं की उनकी दावत में बीजेपी नेता शामिल हों. वशिष्ठ ने महागठबंधन के सभी साथियों को भी भोज का आमंत्रण देने की बात कही है. जदयू प्रदेश अध्यक्ष की पहल अगर रंग लायी तो एनडीए से अलग होने के बाद ये पहला मौका होगा जब बीजेपी के नेता जदयू के मकर संक्रांति भोज में शामिल होंगे.

हाल के दिनों में विपक्ष में होने के बाद भी बीजेपी ने नीतीश का शराबबंदी और मानव श्रृंखला जैसे मुद्दों पर समर्थन किया है तो नीतीश ने भी नोटबंदी और कालाधन के मसले पर खुले तौर से बीजेपी और केंद्र सरकार को अपना समर्थन दिया है.

पीएम के पटना दौरे के दौरान भी उनमें और सीएम नीतीश कुमार के बीच खास तौर पर करीबी देखने को मिली थी और दोनों नेताओं ने खुले मंच से एक दूसरे की प्रशंसा और समर्थन किया था.

Tags: Makar Sankranti

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर