जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं को दी नई जिमेदारी, कोरोना काल में करना होगा ये काम

जेडीयू अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं को कोरोना काल में नई टॉस्क दी है.

जेडीयू अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं को कोरोना काल में नई टॉस्क दी है.

कोरोना (Corona) काल में जदयू ने अपने कार्यकर्ताओं को नया टॉस्क दिया. जदयू (JDU) कार्यकर्ताओं को गांव-गांव तक पहुंच कर लोगों से जुड़ने के लिए कहा है.

  • Share this:

पटना. कोरोना(Corona) के दौरान जदयू ने अपने संगठनों व कार्यकर्ताओं को बूथ स्तर पर पहुंचने के लिए कहा है. जदयू (JDU) का कहना है कि कोरोना संक्रमण के दौर में भी लोगों तक अपनी पहुंच बनाए रखने के लिए जदयू कार्यालय में आज अति पिछड़ा प्रकोष्ठ और अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के नेताओं की बैठक आयोजित की गई. जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह (RCP Singh) के नेतृत्व में आयोजित बैठक में प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा समेत पार्टी के कई नेता शामिल हुए.

इस दौरान आर.सी.पी सिंह ने कहा कि जदयू के संगठन में कार्यों की समीक्षा हमेशा की जाती रही है. आज अति पिछड़ा प्रकोष्ठ और अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के नेताओं के साथ बैठक की जा रही है. पार्टी चाहती है कि कोरोना के दौरान भी पार्टी के नेता लोगों के संपर्क में रहें. बूथ स्तर पर जदयू नेता लोगों से कैसे संपर्क स्थापित करें इस बात पर चर्चा हो रही है. अल्पशंख्याक समाज के लोगों ने जदयू के लिए मजबूती से काम किया है. एसे में बिहार में अल्पसंख्यकों को सीएम नीतीश पर पूरा भरोसा है.

CM नीतीश ने कोरोना पर की अहम बैठक, बिहार में प्रखंड स्तर पर क्वारंटाइन सेंटर बनाने के आदेश

मधुबनी की घटना को जातीय रंग ना दें तेजस्वी :आर.सी.पी
मधुबनी की घटना पर बिहार में सियासत तेज हो गई है और इस घटना को जातीय रंग देने की भी कोशिश की जा रही है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के मधुबनी में घटना में मृतकों के परिजनों से मुलाकात पर जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह ने कहा कि मधुबनी की घटना दुखदाई है. इसकी जितनी भी निंदा की जाय वो कम है. सरकार का दायित्व है कि वह घटना की तह में जाकर दोषियों पर कार्रवाई करे और बिहार सरकार घटना के पहले दिन से करवाई कर रही है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज