होम /न्यूज /बिहार /स्वर्ण कारोबारी की हत्या करनेे वाले भेजे गए जेल

स्वर्ण कारोबारी की हत्या करनेे वाले भेजे गए जेल

कैमूर जिले के दुर्गावती थाना क्षेत्र से हत्या के मास्टरमाइंड सहित कैमूर पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर सोमवार जेल भेज दिया है.

कैमूर जिले के दुर्गावती थाना क्षेत्र से हत्या के मास्टरमाइंड सहित कैमूर पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर सोमवार जेल भेज दिया है.

कैमूर जिले के दुर्गावती थाना क्षेत्र से हत्या के मास्टरमाइंड सहित कैमूर पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर सोमवार जेल भेज ...अधिक पढ़ें

    कैमूर जिले के दुर्गावती थाना क्षेत्र से हत्या के मास्टरमाइंड सहित कैमूर पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर सोमवार जेल भेज दिया है. गिरफ्तार दोनों युवक कैमूर जिला के रहने वाले हैं.

    13 अगस्त 2015 को मोहनिया चेकपोस्ट पास एनएच-2 पर बनारस से मोहनीया आ रही बस को रुकवाकर दो बाइक सवार छह लोगों ने बस में घुस कर स्वर्ण करोबारी सुरेन्द्र सेठ से जेवरात छीनने के दौरान गोली मार दी थी जिसमे कारोबारी की घटना स्थल पर ही मौत हो गई थी.

    कैमूर एसपी हरप्रीत कौर ने बताया की इस घटना में पहले भी एक गिरफ्तारी हो चुकी थी. इस घटना में त्वरित कार्रवाई करते हुए दो अभियुक्तों के घर की कुर्की जब्ती भी हो चुकी है. इन दोनों अभियुक्तों को लेकर अब तक कुल तीन लोगो की गिरफ्तारी हो चुकी है लेकिन अभी भी तीन लोग फरार हैं जिन्हें गिरफ्तार करने के लिए लगातार छापेमारी अभी चल रही है. इनलोगों के पास से दो बाइक और दो मोबाइल भी बरामद हुए हैं.

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें