लाइव टीवी

जहानाबाद में आक्रोशित लोगों ने थाने पर लगाया ताला, ये है वजह
Jehanabad News in Hindi

News18 Bihar
Updated: January 12, 2020, 5:42 PM IST
जहानाबाद में आक्रोशित लोगों ने थाने पर लगाया ताला, ये है वजह
थाने के बाहर धरने पर बैठे लोग

22 नवंबर से सिकंदरपुर पंचायत के मुखिया राजा बाबू से मिलने की बात कह कर लवकुश शर्मा घर से निकले थे. इसके बाद से वो घर नहीं आए हैं.

  • Share this:
जहानाबाद. बिहार के जहानाबाद (Jehanabad) जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां के शकुराबाद थाना (Shakurabad Police Station) के मुख्य गेट पर आक्रोशत लोगों ने ताला लगा दिया. इसके बाद वहीं, धरने पर बैठ गए. दरअसल, गलिमापुर गांव (Galimapur Village) के रहने वाले रालोसपा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष और ठेकेदार लवकुश शर्मा की डेढ़ माह बाद भी बरामदगी नहीं हो पाई है. इसी के चलते आक्रोशित परिजनों ने शकुराबाद थाने का घेराव किया और मुख्य द्वार को बंद कर धरने पर बैठ गए. इस दौरान पीड़ित परिजनों ने थाना प्रभारी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

दरअसल, 22 नवंबर को सिकंदरपुर पंचायत के मुखिया राजा बाबू से मिलने की बात कह कर लवकुश शर्मा घर से निकले थे. इसके बाद से वो घर नहीं आए हैं. काफी खोजबीन करने के बाद भी जब लवकुश शर्मा को कोई पता नहीं चला तो उनके परिजनों ने शकुराबाद थाने में सिकंदरपुर पंचायत के मुखिया सहित दो लोगों पर अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कराई थी.

नामजद लोगों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई
परंतु डेढ़ माह से ज़्यादा समय बीत जाने के बाद भी गायब लवकुश शर्मा का कोई पता नहीं चला और न ही नामजद लोगों की गिरफ्तारी हो पाई. वहीं, पीड़ित परिजनों ने शकुराबाद थाने पर नामजद अभियुक्तों से मिलीभगत होने का आरोप लगाया. साथ ही नाराज परिजनों ने थाने के बाहर प्रदर्शन किया और थानाध्यक्ष के खिलाफ नारेबाजी की. प्रदर्शन कर रहे अपहृत के पुत्र ने बताया कि इससे पूर्व भी उन्होंने अपने पिता की बरामदगी के लिए अधिकारियों के पास गुहार लगाई थी, परंतु आज तक न तो उनके पिता का कुछ पता चल पाया है और न ही किसी की गिरफ्तारी हो पाई है. उन्होंने कहा की अगर जल्द कार्रवाई नहीं हो पाई तो वो वरीय अधिकारियों से लेकर सीएम तक का घेराव करेंगे.


ये भी पढ़ें- 

JNU Violence: आरोपी छात्रों को क्राइम ब्रांच ने किया तलब, होना होगा पेशबिहार: चुनावी साल में RJD में 'महाअंतर्कलह', रघुवंश ने लिखी लालू को चिट्ठी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जहानाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 12, 2020, 3:33 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर