Home /News /bihar /

aunt sold 3 year old nephew at the cost of 130k woman who bought child told shocking reason

चाची ने बेच दिया 3 साल का भतीजा, बेटे की चाह रखने वाली महिला ने ₹1.30 लाख में खरीदा

चाची ने सवा लाख रुपये में अपने ही भतीजे को बेच दिया. (सांकेतिक तस्‍वीर)

चाची ने सवा लाख रुपये में अपने ही भतीजे को बेच दिया. (सांकेतिक तस्‍वीर)

झारखंड से गायब तीन साल के एक बालक को पुलिस ने बिहार के मखदुमपुर इलाके से बरामद कर लिया. बालक के मिलने के बाद पुलिस के खुलासे में पता चला कि बच्चे को चुराकर बेचने वाला कोई और नहीं बल्कि उसकी चाची ही थी. पुलिस ने बच्चे की चाची और बच्चा खरीदने वाली महिला को गिरफ्तार कर लिया है.

अधिक पढ़ें ...

जहानाबाद. झारखंड के हजारीबाग से लापता 3 साल के एक बालक को पुलिस ने बिहार से बरामद किया है. बिहार की एक महिला ने यह बच्चा 1 लाख 30 हजार रुपए में खरीदा था. आरोप है कि चाची ने बच्चे को बेच दिया था. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, झारखंड से 19 जून से गुम हुए बच्चे को जहनाबाद के मखदुमपुर इलाके में एक महिला के पास से रेस्क्यू कर लिया गया है. बच्चा बेचने वाली चाची और खरीदने वाली महिला को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है. वहीं, बच्चे को मुफ्फसिल पुलिस की निगरानी में घर भेज दिया गया है.

जिस महिला ने बच्चे को खरीदा था, वह बेटे की चाह में कुछ भी करने को तैयार थी. इसलिए उन्‍होंने चोरी किया हुआ बच्चा खरीदने से भी गुरेज नहीं किया. पुलिस के मुताबिक, जिस महिला ने बच्चा खरीदा था, उनकी तीन बेटियां हैं. वह बहुत दिनों से बेटे की इच्छा रख रही थीं. इसी बीच उनका संपर्क झारखंड के हजारीबाग में बच्चे की चाची से हुआ. बताया जाता है कि महिला का उसके एक परिचित के जरिए बच्चे की चाची से संपर्क हुआ था. वहां उसने एक महिला से बातचीत कर बच्चे की चाची से एक लाख 30 हजार रुपए में बच्चे को खरीदने का सौदा कर लिया.

पुलिस ने संदेह के आधार पर सबसे पहले बच्चे की चाची को गिरफ्तार किया, क्योंकि परिजनों ने बताया था कि आखिरी बार बच्चे को चाची के घर ही देखा गया था. पूछताछ में बच्चे की चाची ने अपना गुनाह कबूल कर लिया. पुलिस बालक के पिता के साथ मखदुमपुर पहुंची और बालक को बरामद किया गया. वहीं बालक की चाची को मेरू गांव से गिरफ्तार किया गया, उसके पास से 1 लाख 10 हजार रुपए नकद भी बरामद किए गए . पुलिस इस मामले में अन्य लोगों की संलिप्तता का पता लगा रही है.

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर