अपना शहर चुनें

States

Bihar Elections: समर्थक को कंधे पर उठाकर नामांकन करने पहुंचा प्रत्याशी, कहा- जीता तो जनता को भी कंधे पर रखेंगे

घोसी सीट से प्रत्याशी जयंत कुमार अपने समर्थक को कंधे पर उठाकर नामांकन करने पहुंचे थे.
घोसी सीट से प्रत्याशी जयंत कुमार अपने समर्थक को कंधे पर उठाकर नामांकन करने पहुंचे थे.

Bihar Assembly Elections 2020: जहानाबाद के घोसी विधानसभा सीट (Ghosi Assembly Seat) से भारतीय पार्टी के प्रत्याशी जयंत कुमार अपने कंधे पर एक समर्थक को लेकर नामांकन करने पहुंचे थे.

  • Share this:
जहानाबाद. बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Elections) के लिए नामांकन की प्रक्रिया जारी है. प्रत्याशी अलग-अलग अंदाज में नामांकन दाखिल करने पहुंच रहे हैं. कोई बैलगाड़ी, तो कोई बैंड बाजे के साथ, तो कोई फूल मालाओं और समर्थकों के साथ नामांकन केन्द्र पहुंच रहे हैं. गुरुवार को जहानाबाद में अनोखा नजारा सामने आया. घोसी विधानसभा (Ghosi Assembly Seat) से भारतीय पार्टी के प्रत्याशी जयंत कुमार अपने कंधे पर एक समर्थक को लेकर नामांकन करने पहुंचे थे.

जहानाबाद जिले के घोसी विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी जयंत कुमार ने गुरुवार को नामांकन दाखिल किया. इसके लिए वो एक समर्थक को कंधे पर उठाकर निर्वाचन कार्यालय पहुंचे थे. जहां उन्होंने नामांकन भरा और कहा कि लोकतंत्र में जनता मालिक होता है और अगर यहां की जनता उन्हें मौका देती है, तो आगे भी वो जनता को कंधे पर उठाकर रखेंगे. भूतपूर्व सैनिक होने के नाते देश के लोगों की सेवा करता रहा हूं और आगे भी करता रहूंगा.

घोसी सीट पर ये हैं मैदान में
घोसी विधानसभा सीट से लोजपा के राकेश कुमार सिंह के अलावा राजकिशोर बिंद, रामभवन सिंह, संजीत कुमार सिंह, अनिल कुमार वर्मा, अरबिंद कुमार वर्मा, रविश भारती, जयंत कुमार, राहुल कुमार, इंद्रजीत कुमार ने पर्चा दाखिल किया है. भैरव प्रसाद सिंह ने नामांकन पर्चा तो दाखिल किया, लेकिन उनके समर्थक समय पर नहीं पहुंच पाए.




बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव के प्रथम चरण के लिए गुरुवार को नामांकन प्रक्रिया खत्म हो गई. अंतिम दिन होने के चलते गुरुवार को नामांकन केन्द्रों पर प्रत्याशियों की होड़ लगी रही. गौरतलब है कि बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण में 16 जिलों की 71 विधानसभा सीटों के लिए 1 अक्टूबर से 8 अक्टूबर तक नामांकन दाखिल की गई. 12 अक्टूबर तक प्रत्याशी नाम वापस ले सकते हैं.

पहले चरण में इन जिलों में 28 नवंबर को वोटिंग 
बिहार विधानसभा चुनाव में पहले चरण में 16 जिलों की विधानसभा सीटों पर 28 नवंबर को वोटिंग होगी. इनमें भागलपुर, बांका, मुंगेर, लखीसराय, शेखपुरा, पटना, भोजपुर, बक्सर, सासाराम, कैमूर, अरवल, जहानाबाद, औरंगाबाद, गया, नवादा और जमुई जिले की विधानसभा सीटें हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज