लाइव टीवी

शिक्षा मंत्री ने इशारों ही इशारों में गिरिराज पर साधा निशाना, कही ये बात

News18 Bihar
Updated: September 23, 2019, 8:46 PM IST
शिक्षा मंत्री ने इशारों ही इशारों में गिरिराज पर साधा निशाना, कही ये बात
एक सवाल के जवाब में शिक्षा मंत्री ने कहा कि आगामी चुनाव में भी एनडीए का चेहरा नीतीश कुमार ही होंगे.

जहानाबाद में एक समारोह में शिरकत करने पहुंचे शिक्षा मंत्री कृष्णनंदन प्रसाद वर्मा (Krishnanandan Prasad Verma) ने कहा कि कुछ लोग अपने बयानों के कारण ही चर्चा में रहते हैं.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 23, 2019, 8:46 PM IST
  • Share this:
जहानाबाद. बिहार में एनडीए (NDA) के नेताओं के बीच बयानबाजी का दौर लगातार जारी है. रविवार को बीजेपी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने बिहार सरकार पर सौतेलापन बरतने का आरोप लगाया था. वहीं, बिहार (Bihar) के शिक्षा मंत्री कृष्णनंदन प्रसाद वर्मा (Krishnanandan Prasad Verma) ने सोमवार को इशारों इशारों में गिरिराज सिंह पर निशाना साधा है.

जहानाबाद जिला मुख्यालय स्थित उर्दू मध्य विद्यालय मलहचक में एक सम्मान समारोह में शिरकत करने पहुंचे शिक्षा मंत्री ने कहा कि कुछ लोग अपने बयानों के कारण ही चर्चा में रहते हैं. हालांकि उनके बयानों को लोगे गंभीरता से नहीं लेते हैं. उन्होंने कहा कि सूबे में एनडीए अटूट है और आगामी 2020 में होने वाले विधानसभा चुनाव दोनों दल मिलकर लड़ेंगे.

नीतीश कुमार ही होंगे एनडीए का चेहरा
एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि आगामी चुनाव में भी एनडीए का चेहरा नीतीश कुमार ही होंगे, जिसे खुद बीजेपी के कई बड़े नेताओं ने स्वीकार भी किया है.

गिरिराज को नसीहत
इससे पहले, जेडीयू नेता और बिहार सरकार में संसदीय कार्य और ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार ने गिरिराज सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि गिरिराज सिंह को हक़ीक़त को देखकर बयान देना चाहिए. श्रवण कुमार ने कहा कि बयानों में नकारात्मक बातें नहीं आनी चाहिए.

(रिपोर्ट- रागिब अहसन)
Loading...

ये भी पढ़ें-

गिरिराज सिंह ने बिहार सरकार पर लगाया सौतेले व्यवहार का आरोप, कही ये बात

किशनगंज में खेत जुताई में मिले ब्रिटिश कालीन चांदी के सिक्के

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जहानाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 23, 2019, 8:44 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...