Home /News /bihar /

blast in lpg cylinder kills 2 children while 3 others injured cylinder blast nodmk8

जहानाबाद में खाना बनाने के दौरान LPG सिलेंडर में ब्लास्ट, 2 बच्चों की मौत, 3 लोग गंभीर घायल

LPG सिलेंडर ब्लास्ट से घर में मौजूद तीन अन्य लोग भी बुरी तरह जल गए हैं, उन्हें पटना के PMCH रेफर किया गया है (फाइल फोटो)

LPG सिलेंडर ब्लास्ट से घर में मौजूद तीन अन्य लोग भी बुरी तरह जल गए हैं, उन्हें पटना के PMCH रेफर किया गया है (फाइल फोटो)

Bihar News: बुधवार को संजय विश्वकर्मा की पत्नी बबीता देवी किचन में खाना बनाने गई थी. जैसे ही उसने गैस ऑन किया तो लीकेज के चलते उसमें आग लग गई और एलपीजी सिलेंडर में धमाका हो गया. देखते ही देखते कमरे में आग फैल गई जिसे देख कर अंदर मौजूद लोग इधर-उधर बदहवासी में भागने लगे. मगर इस दौरान आग की चपेट में आने से चार वर्षीय यीशु कुमार और छह वर्षीय रानी कुमारी की मौत हो गई

अधिक पढ़ें ...

जहानाबाद. बिहार के जहानाबाद (Jehanabad) जिले में खाना बनाने के दौरान रसोई गैस सिलेंडर में ब्लास्ट (LPG Cylinder Blast) हो गया. इस हादसे में दो बच्चों की मौत हो गयी जबकि उनके माता-पिता समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना घोसी थाना क्षेत्र के आलमपुर गांव की है. धमाके की आवाज काफी दूर तक सुनाई दी जिसके बाद वहां लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. बताया जा रहा है कि बुधवार को संजय विश्वकर्मा की पत्नी बबीता देवी किचन में खाना बनाने गई थी. जैसे ही उसने गैस ऑन किया तो लीकेज के चलते उसमें आग लग गई और एलपीजी सिलेंडर में धमाका हो गया.

देखते ही देखते कमरे में आग फैल गई जिसे देख कर अंदर मौजूद लोग इधर-उधर बदहवासी में भागने लगे. मगर इस दौरान आग की चपेट में आने से चार वर्षीय यीशु कुमार और छह वर्षीय रानी कुमारी की मौत हो गई. वहीं, इस घटना में बबीता देवी, पति संजय विश्वकर्मा और उनका बेटा रवि उर्फ रौशन गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं. सभी घायलों को आनन-फानन में जहानाबाद सदर अस्पताल लाया गया. यहां उनका प्राथमिक उपचार करने वाले डॉक्टर ने बताया कि वो नब्बे प्रतिशत से ज्यादा जल गए हैं. उनकी नाजुक स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए पटना के पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है.

सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मुआयना करने के बाद जांच में जुट गई है. घोसी के थाना प्रभारी भावेश मंडल ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि गंभीर रूप से झुलस गए संजय विश्वकर्मा, उनकी पत्नी बबीता देवी और एक अन्य व्यक्ति रवि उर्फ रौशन को बेहतर इलाज के लिए पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया है.

Tags: Bihar News in hindi, Cylinder blast, Jehanabad news, LPG Gas Cylinder

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर