होम /न्यूज /बिहार /पुलिस कस्टडी से भागने के दौरान अस्पताल की बिल्डिंग से कूदा कोरोना पॉजिटिव बंदी, मौत

पुलिस कस्टडी से भागने के दौरान अस्पताल की बिल्डिंग से कूदा कोरोना पॉजिटिव बंदी, मौत

बिहार के जहानाबाद में हुई घटना की जानकारी देतीं एसपी

बिहार के जहानाबाद में हुई घटना की जानकारी देतीं एसपी

Corona Patient: बिहार के जहानाबाद (Jehanabad) में हुई इस घटना के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम (Postmortem) के लिए भेज ...अधिक पढ़ें

    जहानाबाद. बिहार के जहानाबाद जिले में कोरोना के एक मरीज की हॉस्पिटल से भागने के दौरान बिल्डिंग की छत से गिरकर मौत हो गई. घटना सोमवार की देर शाम की है जब मरीज ने अस्पताल की बिल्डिंग से अचानक ही छलांग लगा दी और उसकी मौत हो गई. इस घटना के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

    मामला जहानाबाद सदर हॉस्पिटल की बिल्डिंग से जुडा है. मृतक मरीज की पहचान नगर थाना के काली नगर का रहने वाले बीरा प्रसाद चौरसिया के रूप में की गई है. जानकारी के मुताबिक बीरा को पुलिस ने हाल ही में शराब के मामले में गिरफ्तार किया था और उसे कोरोना के कारण इलाज के लिए भर्ती कराया गया था, जहां वो कोरोना पॉजिटिव पाया गया जिसके बाद इलाज के लिए उसे अस्पताल में ही भर्ती कराया गया.

    कोरोना वार्ड के आसपास रहने वाले लोगों के मुताबिक मरीज की मां हॉस्पिटल में उससे मिलने आई थी और मां के जाने के बाद उसने अचानक हॉस्पिटल के छत से जाकर अपनी जान दे दी. घटना की सूचना मिलने पर एसपी मीनु कुमार समेत पुलिस फोर्स अस्पताल पहुंची. एसपी ने बताया कि प्रथम दृ्ष्टया साक्ष्य देने से लगता है कि बंदी ने भागने की नियत से अस्पताल की बिल्डिंग से छलांग लगाई है और गिरने से उसकी मौत हुई है. पुलिस फिलहाल पूरे मामले की जांच कर रही है और पूरी न्यायिक प्रक्रिया के तहत जांच की जाएगी.

    मृतक के एक परिवार ने बताया कि 17 अगस्त को बीरा समेत पांच अन्य लोगों को शराब पीते गिरफ्तार किया गया था जिसके बाद कोरोना होने पर बीरा को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उसने किन कारणों से अस्पताल की बिल्डिंग से छलांग लगाई है, इसका पता नहीं लग सका है.

    Tags: Bihar News, Corona patient, Corona positive, Crime In Bihar, Jehanabad news

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें