जहानाबाद में क्राइम आउट ऑफ कंट्रोल: व्यवसायी को गोली मारने के बाद अब युवक की हत्या

पुलिस कप्तान मनीष ने बताया कि घटना के बाद स्पेशल टीम का गठन कर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई की जा रही है. जल्द ही इस घटना में शामिल अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा

News18 Bihar
Updated: June 23, 2019, 2:03 PM IST
जहानाबाद में क्राइम आउट ऑफ कंट्रोल: व्यवसायी को गोली मारने के बाद अब युवक की हत्या
अपराध की वारदात के विरोध में जहानाबाद में धरना पर बैठे विधायक
News18 Bihar
Updated: June 23, 2019, 2:03 PM IST
बिहार के जहानाबाद में अपराधियों ने अपराध की दोहरी वारदात को अंजाम दिया है. रविवार का शाम व्यवसायी को गोली मारने के बार फिर से पुलिस प्रशासन को चुनौती देते हुये एक 22 वर्षीय युवक की गला रेत कर हत्या कर दी गई.

मजदूर था युवक

घटना जिले के घोषी थाना क्षेत्र के धंधरा गांव के समीप की है. मृतक बलजोरी बीघा गांव का रहने वाला दीपक कुमार है जो पेशे से मज़दूर था. मृतक के परिजनों ने बताया कि सोमवार की सुबह वो किसी काम से अपने घर से निकला था. घर से निकलने के आधे घंटे के बाद ही ग्रामीणों ने सूचना दी के बधार से दीपक का शव बरामद हुआ है जिसे पुलिस पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल ले गई है.

दुश्मनी से इनकार

परिजनों ने युवक की किसी से भी दुश्मनी होने से इनकार करते हुए कहा कि दीपक पेशे से मज़दूर था और शांत स्वभाव का युवक था. पुलिस अधिकारियों ने बताया की उन्हें शव पड़े होने की सूचना मिली थी जिसके बाद धंधरा गांव के बधार से एक युवक का शव बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए लाया गया है जिसके गले पर धारदार हथियार से मार कर हत्या की गई है. पुलिस अधिकारी ने कहा कि हत्या का क्या कारण है ये जांच के बाद ही पता चल पायेगा.

शहर में प्रदर्शन

व्यवसायी को गोली मारे जाने के विरोध में शहर के व्यवसायियों ने अपनी दुकान बंद कर प्रदर्शन किया. बीती रात जहानाबाद के बड़े व्यवसाई पिंटू केशरी से लूटपाट के दौरान अपराधियो द्वारा गोली मारी गई थी. व्यवसायियों के इस प्रदर्शन में राजद विधायक सुदय यादव ने भी सहयोग किया.
Loading...

रविवार की रात मारी गई थी गोली

मालूम हो कि रविवार की रात पिंटू अपनी दुकान बंद कर पिता के साथ घर लौट रहे थे. व्यवसायी पिंटू कुमार को अपराधियों ने नगर थाना क्षेत्र के एनएच-83 स्थित दरधा पुल के निकट लूटपाट के क्रम में गोली मार दी थी. इस गोलीबारी में व्यवसायी के पिता भी आंशिक रूप से घायल हो गए थे. इस संबंध में पुलिस कप्तान मनीष ने बताया कि घटना के बाद स्पेशल टीम का गठन कर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई की जा रही है. जल्द ही इस घटना में शामिल अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

रिपोर्ट- रागिब अहसन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जहानाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 23, 2019, 1:57 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...