लाइव टीवी

जहानाबाद में घर लौट रहे पूर्व मुखिया को हथियारबंद अपराधियों ने मारी गोली
Jehanabad News in Hindi

News18 Bihar
Updated: March 5, 2019, 10:57 AM IST
जहानाबाद में घर लौट रहे पूर्व मुखिया को हथियारबंद अपराधियों ने मारी गोली
गोली लगने से जख्मी पूर्व मुखिया

गोली मारने के बाद हमलावर भाग निकले. जख्मी द्वारा शोर मचाने पर उसके परिजन दौड़े और इसकी सूचना टेहटा ओपी की पुलिस को दी.

  • Share this:
बिहार में अपराधी लगातार गोलीबारी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला जहानाबाद का है जहां एक पूर्व मुखिया पर जानलेवा हमला करते हुए अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी. घटना को पटना-गया मुख्य सड़क मार्ग एनएच 83 पर देर शाम अंजाम दिया गया.

अपराधियों ने टेहटा बाईपास से अपने घर लौट रहे मखदुमपुर प्रखंड की पश्चिमी सरेण पंचायत के पूर्व मुखिया विनेश्वर यादव उर्फ बाबू डॉक्टर को गोली मार दी. गोली मारने के बाद हमलावर भाग निकले. जख्मी द्वारा शोर मचाने पर उसके परिजन दौड़े और इसकी सूचना टेहटा ओपी की पुलिस को दी. पुलिस बिना देर किए जख्मी पूर्व मुखिया को अपनी गाड़ी पर बैठा सदर अस्पताल ले आई.

ये भी पढ़ें- भारत बंद का बिहार में दिख रहा असर, समर्थकों ने कहीं रोकी ट्रेन तो कहीं किया सड़क जाम

गोली पूर्व मुखिया के पैर में लगी है. जख्मी पूर्व मुखिया ने बताया कि हमलावर बाइक पर सवार तीन की संख्या में थे. उन्होंने बताया कि वो अपने नर्सिंग होम से रविदास टोला होते हुए घर जा रहे थे. इसी दौरान रविदास टोली पार करने के बाद तीन लोग अचानक आये और मारो-मारो करने लगे. उन्होंने बताया कि उनके हाथ में बड़ा टाॅर्च था.



ये भी पढ़ें- बिहार में हादसों की सुबह: अलग-अलग सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की दर्दनाक मौत

टॉर्च की लाइट में उन्होंने तीनों को पहचान लिया है. उन्होंने घटना का कारण बताते हुए कहा कि मातवर राय से उनका जमीन का विवाद है. जमीन विवाद को लेकर ही उन पर हमला किया गया है. इधर घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. फर्दबयान के बाद पुलिस अग्रेत्तर कार्रवाई की बात कह रही है.

रिपोर्ट- रागिब अहसन

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जहानाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 5, 2019, 10:48 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर