बिहार में शराबी पिता ने अपने मासूम बच्चे को पटक-पटक कर मार डाला
Jehanabad News in Hindi

बिहार में शराबी पिता ने अपने मासूम बच्चे को पटक-पटक कर मार डाला
गोली मारकर हत्या(प्रतीकात्मक तस्वीर)

बिहार (Bihar) के जहानाबाद (Jahanabad) में एक कलयुगी पिता ने शराब के नशे में अपने ही दो वर्षीय बच्चे की पटक-पटक कर हत्या (murder) कर दी और मौके से फरार हो गया.

  • Share this:
जहानाबाद. बिहार (Bihar) के जहानाबाद (Jahanabad) में एक कलयुगी पिता ने शराब के नशे में अपने ही दो वर्षीय बच्चे की पटक-पटक कर हत्या (murder) कर दी और मौके से फरार हो गया. घटना घोसी थाना क्षेत्र के साहोबिगहा गांव की है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि घरेलू विवाद में रवि दास नाम के युवक ने अपने दो वर्षीय बच्चे अमीर कुमार को पटक-पटक कर मार डाला और मौके से फरार हो गया.

तबियत खराब थी बच्चे की
परिजनों ने बताया कि बच्चे की तबियत खराब थी, इसी बात को लेकर घर में कहा-सुनी हो गई. इसके बाद शराब के नशे में चूर सनकी पिता ने अपने बच्चे को पटक-पटक कर मार डाला. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भिजवा दिया है और पूरे मामले की तफ्तीश में जुटी है. इधर पुलिस की मानें तो आरोपी पिता शराब के नशे में था और जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

मां का रो-रोकर बुरा हाल
इस घटना के बाद से बच्चे की मां का रो-रोकर बुरा हाल है. मृतक बच्चे के मामा अमित कुमार ने बताया कि पांच वर्ष पूर्व उनके बहन की शादी साहो बीघा गांव के रहने वाले रवि दास के साथ हुई थी. कुछ दिनों तक तो सब कुछ ठीक-ठाक चला, परंतु पिछले दो वर्षों से शराब की लत को लेकर पति-पत्नी में झगड़ा शुरू हो गया था.  पिछले पांच महीने से पत्नी पति से अलग हो कर मायके में रह रही थी. इसी बीच दो माह पूर्व शराबी पिता ने अपने दो वर्षीय बच्चे के साथ उसे जबर्दस्ती अपने साथ ससुराल ले आया था.



ये भी पढ़ें - 

रिपोर्ट आने में लगे 7 दिन, दिल्ली में 1 संक्रमित से 55 हो गए कोरोना पॉजिटिव

Lockdown-3: शराब खरीदने को खड़े ग्राहकों ने अर्थव्यवस्था को लेकर कही ये बात
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading