लाइव टीवी

नेता जी को महंगी पड़ गई गधे की सवारी, नामांकन करते ही FIR दर्ज
Jehanabad News in Hindi

News18 Bihar
Updated: May 1, 2019, 12:23 PM IST
नेता जी को महंगी पड़ गई गधे की सवारी, नामांकन करते ही FIR दर्ज
गधे पर सवार होकर पहुंचा प्रत्याशी

नामांकन दाखिल करने के बाद प्रत्याशी ने गधे पर सवार होकर ही लोगों से खुद के लिए वोट करने की अपील की थी.

  • Share this:
बिहार में एक नेता को गधे की सवारी करना काफी महंगा पड़ गया. नेता जी कुछ अलग करने की चाहत में गधे पर सवार होकर नामांकन करने पहुंचे थे और ऐसा करके उन्होंने खूब चर्चा भी बटोरी लेकिन ऐसा करने की वजह से उन पर केस दर्ज हो गया.

बिहार के जहानाबाद लोकसभा क्षेत्र से बतौर निर्दलीय प्रत्याशी मणि भूषण शर्मा नामांकन दाखिल करने के लिए गधे पर सवार होकर कलेक्ट्रेट पहुंचे थे. जहां उन्होंने अपना पर्चा भरा.

ये भी पढ़ें- बिहार: गधे पर सवार होकर नामांकन कराने पहुंचा प्रत्याशी, पढ़ें क्या है माजरा

गधे पर नामांकन दाखिल करने के लिए कलेक्ट्रेट पहुंचने के बाद मणि भूषण शर्मा खूब चर्चा में आए. उनके इस अनोखे अंदाज को देखने के लिए वहां लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. जब मणि भूषण से पूछा गया कि उन्होंने ऐसा क्यों किया तो उन्होंने बताया कि अमीर नेताओं को आईना दिखाने के लिए उन्होंने यह कदम उठाया है.

शर्मा ने नामांकन दाखिल करने के बाद गधे पर सवार होकर ही लोगों से खुद के लिए वोट करने की अपील की. उन्होंने कहा, 'आज नेताओं ने आम आवाम को गधा समझ लिया है और मैं भी एक आम भारतीय हूं, जिनके पास न तो महंगी गाड़ियां हैं और न ही पैसे. इस वजह से सबसे सस्ती और कर्मठ सवारी गधे पर बैठकर लोगों से इस चुनाव में खुद को विजयी बनाने की अपील कर रहा हूं.'

ये भी पढ़ें- मॉब लिंचिंग: भीड़ ने बाइकर की पीट-पीटकर ली जान

लेकिन गधे पर सवारी करने के जुर्म में मजिस्ट्रेट सह सदर अंचलाधिकारी सुनील कुमार साह ने जहानाबाद नगर थाने में मणि भूषण शर्मा के खिलाफ पशु अत्याचार अधिनियम के तहत केस दर्ज करा दिया है. अंचलाधिकारी के मुताबिक शर्मा का यह कृत्य पशु अत्याचार विरोधी अधिनियम का उल्लंघन है इसलिए उनके खिलाफ केस दर्ज कराया गया है. बता दें जहानाबाद के हुलासगंज प्रखंड के रहने वाले मणि भूषण शर्मा इससे पहले भी कई चुनाव लड़ चुके हैं.एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जहानाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 1, 2019, 10:38 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर