ताबड़तोड़ फायरिंग से दहला जहानाबाद, 3 लोग गंभीर रूप से घायल

मामला घोसी थाना क्षेत्र के विरुपुर गांव का है. कहा जा रहा है कि भूमि विवाद को लेकर दो पक्षों में गोलीबारी हुई है.

News18 Bihar
Updated: June 7, 2019, 5:04 PM IST
ताबड़तोड़ फायरिंग से दहला जहानाबाद, 3 लोग गंभीर रूप से घायल
प्रतीकात्मक तस्वीर
News18 Bihar
Updated: June 7, 2019, 5:04 PM IST
बिहार के जहानाबाद से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है, जहां गोलियों की तड़तड़ाहट से पूरा जिला थर्रा गया है. इस गोली कांड में एक महिला समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. सभी घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक, मामला घोसी थाना क्षेत्र के विरुपुर गांव का है. कहा जा रहा है कि भूमि विवाद को लेकर दो पक्षों में गोलीबारी हुई है. दर्जनों राउंड हुई फायरिंग में एक महिला समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों घायलों को आनन-फानन में सदर अस्पताल में भर्ती कराया. डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद एक महिला समेत दो की गंभीर स्थिति को देखते हुए पीएमसीएच रेफर कर दिया. घटना के सम्बंध में घायल के परिजनों ने बताया कि गांव के दूसरे आदमी की जमीन थी, जो कई साल पहले गांव छोड़ कर चला गया.

उस जमीन के एक हिस्से में मंदिर बना हुआ है और दूसरे भाग में गांव के बच्चे क्रिकेट खेलते हैं. इसके बाद भी जमीन को लेकर गांव के दबंग लोग दाबेदारी करते हैं. उस जमीन की नापी आज (शुक्रवार) को पुलिस की मौजूदगी में करनी थी, परंतु काम नहीं हो पाया. पुलिस वापस चली गई. इतने देर में सैकड़ों लोगों ने गांव को घेर लिया और लोगों के साथ लाठी-डंडे से मारपीट शुरू कर दी.

ग्रामीण जब तक जुट पाते उससे पहले ही फायरिंग करने लगे. फायरिंग के दौरान अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. फायरिंग के दौरान गोली लगने से गांव के एक महिला समेत दो लोग घायल हो गए, जबकि एक वृद्ध व्यक्ति को लाठ- डंडे से मारपीट कर जख्मी कर दिया गया. इधर घटना के बाद मौके पर पुलिस दलबल के साथ पहुंचकर मामले की तफ्तीश में जुट गई है. फायरिंग के बाद सैकड़ों की तादात में जुटे ग्रामीणों ने गोलीबारी करने के आरोप में एक युवक को पकड़ कर जमकर पिटाई कर दी, जिसे घायल अवस्था में घोसी के पीएचसी में भर्ती कराया गया है.

ये भी पढ़ें- 

बिहार: फतुहा में धड़ से अलग मिले 3 सिर, जांच में जुटी पुलिस

बिहार: कानून-व्यवस्था को लेकर समीक्षा बैठक, CM नीतीश ले सकते हैं अधिकारियों की क्लास
Loading...

बिहार: गनमैन और कैशमैन को बंदूक की नोंक पर रखा, फिर लूट ले गए 50 लाख रुपये

ममता बनर्जी के साथ प्रशांत किशोर! JDU बोली- बिना नीतीश कुमार की इजाजत के संभव नहीं

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
First published: June 7, 2019, 5:04 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...