बोरवेल में गिरी बच्ची 2 घंटे तक तड़पती रही, लाख प्रयासों के बावजूद नहीं बची जान

स्थानीय लोगों की मानें तो बच्ची जिस बोरवेल में गिरी थी उसे स्थानीय मुखिया ने नलजल के योजना के तहत खुदवाया था परंतु उसमें पानी नहीं निकलने की वजह से उसे खुला ही छोड़ दिया था.

News18 Bihar
Updated: June 20, 2019, 10:37 AM IST
बोरवेल में गिरी बच्ची 2 घंटे तक तड़पती रही, लाख प्रयासों के बावजूद नहीं बची जान
बिहार के जहानाबाद में बोरबेल में गिरने से पांच वर्षीय बच्ची की मौत हो गई. मौत के बाद अस्पताल में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी
News18 Bihar
Updated: June 20, 2019, 10:37 AM IST
बिहार के जहानाबाद में बोरबेल में गिरने से 5 वर्षीय बच्ची की दर्दनाक मौत हो गई. यह घटना जिले के परस बिगहा थाना क्षेत्र के लक्षु बिगहा गांव की है. बच्ची की मौत से आक्रोशित लोगों ने प्रशासन की गाड़ी पर पथराव किया जिससे डीडीसी की गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई. हालांकि गाड़ी में डीडीसी मौजूद नहीं थे.

पिता के साथ नहाने गई थी अनुष्का

प्राप्त जानकारी के अनुसार लक्षु बिगहा गांव में बुधवार रात तकरीबन 9 बजे 5 वर्षीय अनुष्का कुमारी अपने पिता के साथ पास के पंपिंग मशीन के पास नहाने गई थी. इस दौरान वो बगल में खोदे गये बोरवेल में गिर गई. तकरीबन 20 फ़ीट गहराई में बच्ची दो घंटों तक फंसी रही. चीख-पुकार मचने के बाद वहां पहुंचे ग्रामीणों ने बड़ी मशकत के बाद बच्ची को बोरवेल से बाहर निकाला. लेकिन दो घंटे तक बोरवेल में रहने के कारण उसकी मौत हो गई.

मुखिया ने खुदवाया था बोरवेल

स्थानीय लोगो की मानें तो बोरवेल स्थानीय मुखिया द्वारा नलजल के योजना के तहत खुदवाया गया था. लेकिन उसमें पानी नहीं निकलने की वजह से पास में बोरिंग की गई और पहले वाला गड्ढे को खुला छोड़ दिया गया था. घटना की सूचना पाकर डीएम और डीसीसी सहित आलाधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे तो ग्रामीण आक्रोशित हो गए और उन्होंने तैश में आकर डीडीसी की गाड़ी पर धावा बोल दिया.

डीडीसी की गाड़ी पर हमला

लोगों के भड़के इस गुस्से से डीडीसी की गाड़ी के आगे का शीशा चकनाचूर हो गया. हालांकि डीडीसी के डीएम की गाड़ी पर सवार रहने की वजह से उन्हें कोई नुकसान नहीं हुआ. स्थानीय लोग मुखिया पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए उसके खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.
Loading...

(रिपोर्ट- रागिब अहसन)

ये भी पढ़ें- बिहार: लू से 90 की मौत, CM नीतीश पूछने जाएंगे हाल

ये भी पढ़ें- मुजफ्फरपुर: बदमाशों को बचा रही थी पुलिस, CCTV ने खोला राज
First published: June 20, 2019, 9:42 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...